Advertisement

dhanbad

  • Apr 28 2019 6:30AM
Advertisement

सहकर्मी नेे किया दुष्कर्म का प्रयास

 पीड़िता ने बिजली जीएम को लिखा पत्र 

धनबाद : बिजली विभाग के एक सब स्टेशन में कार्यरत महिला बिजली कर्मी के साथ सहकर्मी विजय कुमार ने दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला ने 10 अप्रैल को सरायढेला थाना में मामला दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं की गई. इस कारण महिला अब धनबाद में खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है. उसने अपना स्थानांतरण करने की गुहार बिजली विभाग के जीएम से लगायी है. उसका कहना है कि कभी भी उसकी हत्या हो सकती है. 

डेढ़ साल से हो रहा शोषण : महिला के अनुसार बिजली वितरण निगम लिमिटेड विद्युत आपूर्ति क्षेत्र दुमका के कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल जामताड़ा नाला प्रशाखा में कार्यरत विजय कुमार पहले उसके साथ ही एक ही जगह पर काम करता था. इस दौरान महिला का डेढ़ सालों से शारीरिक, मानसिक व आर्थिक रूप से शोषण किया जाता रहा. काम के दौरान भी छेड़खानी होती थी. विभाग को इसकी जानकारी दी गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

पहले स्थानांतरण हो जाता तो नहीं होती घटना : पीड़िता जमशेदपुर की रहने वाली है. धनबाद के बिजली विभाग में उसकी पोस्टिंग है. लेकिन प्रताड़ना के शुरुआती दौर में ही उसने स्थानांतरण करने की गुहार लगायी थी. उसने 6 नवंबर 2017 व 22 अक्टूबर 2018 को बिजली  जीएम के नाम पत्र लिखा था. लेकिन उस पर कोई पहल नहीं हुई. उसके बाद उसके साथ घटना हुई. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement