35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिन में धूप, शाम में बारिश के बाद गिरा पारा

धनबाद : कोयलांचल में बारिश से शाम को आम जनजीवन प्रभावित हुआ. बे-मौसम बारिश से लोग जहां-तहां लोग फंस गये. मुख्य सड़कों पर जाम से लोग हल्कान रहे. शुक्रवार को सुबह में मौसम का मिजाज ठीक था. दोपहर तक धूप थी. लेकिन शाम ढलने से पहले मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया. सूर्यास्त से […]

धनबाद : कोयलांचल में बारिश से शाम को आम जनजीवन प्रभावित हुआ. बे-मौसम बारिश से लोग जहां-तहां लोग फंस गये. मुख्य सड़कों पर जाम से लोग हल्कान रहे. शुक्रवार को सुबह में मौसम का मिजाज ठीक था. दोपहर तक धूप थी. लेकिन शाम ढलने से पहले मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया.

सूर्यास्त से पहले ही अंधेरा छा गया. ठंडी हवाएं चलने लगीं. इसके बाद थंडरिंग के साथ बारिश शुरू हो गयी. एक घंटे से अधिक देर तक हुई बारिश में कहीं तेज तो कहीं सामान्य हुई. छुट्टी के समय बारिश होने से दफ्तरों से निकलने वाले लोग जहां-तहां फंस गये. सड़कों पर पानी जमा हो गया. बारिश से हीरापुर, सरायढेला सहित कई स्थानों पर जैसे-तैसे सड़क किनारे वाहनों के खड़ा कर देने से जाम हो गया.
पारा में चार डिग्री की कमी : बारिश से धनबाद के न्यूनतम पारा में चार डिग्री की कमी आयी. 14 मार्च को न्यूनतम तापमान 22 तो 15 को न्यूनतम तापमान गिर कर 18 डिग्री तक पहुंच गया. 16 मार्च को भी पारा में नरमी की संभावना है. हालांकि, शनिवार को बारिश के आसार नहीं हैं. 18 मार्च को फिर से एक बार मौसम का मिजाज बदल सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें