Advertisement

dhanbad

  • Mar 14 2019 1:44AM

नावाडीह में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप

नावाडीह : नावाडीह थाना क्षेत्र के अरगामो गांव के बारीडीह जंगल में एक नाबालिग छात्रा से सोमवार की रात गैंगरेप हुआ. उसके बाद छात्रा को सुरही स्थित एक कोचिंग सेंटर में बंद कर आरोपी भाग गये. पुलिस ने मंगलवार की रात 12 बजे छात्रा को वहां से बरामद किया. पुलिस ने मामले के दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार है. इस संबंध में पीड़िता की लिखित शिकायत पर नावाडीह थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

 
क्या है घटना : पीड़िता ने पुलिस को बताया : सोमवार की रात लगभग सात बजे कामेश्वर चौधरी व मुकेश चौधरी जबरन बाइक पर बैठाकर बारीडीह जंगल ले गये. कुछ देर बाद प्रेम कुमार आया ओर तीनों ने मिलकर बारी-बारी दुष्कर्म किया. इस दौरान वह बेहोश हो गयी. मंगलवार की रात होश आया तो सुरही स्थित साइंस जॉन कोचिंग सेंटर में खुद को पाया. इसी बीच रात लगभग 12 बजे पुलिस की मदद से परिजनों ने उसे कोचिंग सेंटर से मुक्त करवाया.

थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया : पीड़ित छात्रा का गुरुवार को मेडिकल के लिए बोकारो भेजा जायेगा. पुलिस मामले के आरोपी अरगामो गांव निवासी   कामेश्वर चौधरी व मुकेश चौधरी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. एक आरोपी  पोटसो गांव प्रेम कुमार महतो फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी  अभियान जारी है. घटना के बाद गांव में तनाव है.
Advertisement

Comments

Advertisement