26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टासरा प्रोजेक्ट के विस्थापितों ने निकाला मशाल जुलूस

सिंदरी: रोहड़ाबांध बजरंगबली मंदिर प्रांगण से टासरा प्रोजेक्ट से विस्थापित होने वाले रोहड़ाबांध मौजा के विस्थापितों ने मासस के बैनर रविवार को मशाल जुलूस निकाला. जुलूस के बाद बाबूलाल अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. निताई महतो ने कहा कि फूट डालो और राज करो की नीति के तहत जमीन हड़पने का प्रयास सफल होने […]

सिंदरी: रोहड़ाबांध बजरंगबली मंदिर प्रांगण से टासरा प्रोजेक्ट से विस्थापित होने वाले रोहड़ाबांध मौजा के विस्थापितों ने मासस के बैनर रविवार को मशाल जुलूस निकाला. जुलूस के बाद बाबूलाल अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. निताई महतो ने कहा कि फूट डालो और राज करो की नीति के तहत जमीन हड़पने का प्रयास सफल होने नहीं दिया जायेगा.

कहा कि यह ग्रामीणों के अस्तित्व व मान सम्मान की लड़ाई है. इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाये. बबलू महतो ने प्रबंधन पहले विस्थापितों को आरएंडआर पॉलिसी के तहत सुविधा, कॉलोनी निर्माण कर पुनर्वास, स्थानीय निवासी का प्रमाणपत्र व एवार्डी घोषित सभी सुविधा उपलब्ध कराने आदि की मांग रखी. मौकेे पर दारोगा सिंह, सूजल मंडल, रविरंजन सिंह, मिंटू मंडल, मोहन सिंह, राधानाथ मंडल, बाबूलाल अग्रवाल, विनोद सिंह, कुंवर सिंह, मदन सिंह, अनिल सिंह, कृष्णा मंडल, राजीव मुखर्जी, गंगा सिंह, दशरथ ठाकुर मौजूद थे.

घेराव-प्रदर्शन आज : कतरास. बंद डीसी रेल लाइन को पुन: चालू कराने की मांग को लेकर कल कतरास क्षेत्रीय कार्यालय में आहूत घेराव-प्रदर्शन किया जायेगा. इसे सफल बनाने को लेकर कतरास बाजार, कैलुडीह, आकाशकिनारी, रानीबाजार, अंगारपथरा, सिजुआ, मालकेरा, छाताबाद, भटमुड़ना आदि क्षेत्र में जनसंपर्क किया. इधर, स्टेशन रोड में पार्षद डॉ विनोद गोस्वामी का महाधरना रविवार को 163 वें दिन जारी रहा. पार्षद ने कहा कि साउथ गोविंदपुर से बसरिया तक आग बुझा कर ट्रेनों को चालू कराया. यदि 15 दिनों में कतरासगढ़ स्टेशन से ट्रेन को चालू नहीं कराया गया, तो बीसीसीएल का चक्का जाम किया जायेगा. मौके पर ललित सिंह, बलराम हरिजन, नरेश दास, परवेज इकबाल, जमील अंसारी, अजय सिंह, संतोष गोप आदि थे. स्टेशन परिसर में कतरास विकास मंच की प्रार्थना सभा 171 वें दिन जारी रही. मौके पर दामोदर प्रसाद, अभिषेक यादव, सुधांशु कुमार, राजेंद्र प्रसाद, दीपक कुमार आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें