37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएसएफ जवान के आत्महत्या मामले में इडली विक्रेता गिरफ्तार

चिरकुंडा: कुमारधुबी बाघाकुड़ी निवासी देवेंद्र साव के पुत्र बीएसएफ जवान श्यामनारायण (24) की आत्महत्या मामले में नार्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज आउटपोस्ट माटीगाड़ा पुलिस कुमारधुबी नीचूधौड़ा निवासी इडली विक्रेता संजय साव को कुमारधुबी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी. ज्ञात हो कि श्यामनारायण ने 24 अगस्त को इलाज के दौरान सिलीगुड़ी मेडिकल […]

चिरकुंडा: कुमारधुबी बाघाकुड़ी निवासी देवेंद्र साव के पुत्र बीएसएफ जवान श्यामनारायण (24) की आत्महत्या मामले में नार्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज आउटपोस्ट माटीगाड़ा पुलिस कुमारधुबी नीचूधौड़ा निवासी इडली विक्रेता संजय साव को कुमारधुबी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी. ज्ञात हो कि श्यामनारायण ने 24 अगस्त को इलाज के दौरान सिलीगुड़ी मेडिकल कॉलेज में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसने सुसाइड नोट में संजय पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और एक इंजेक्शन लगाने का आरोप था.

उसका मानना था कि इंजेक्शन लगने के बाद से वह गंभीर रूप से बीमार रहने लगा था. सुसाइड नोट के आलोक में बीएसएफ ने आउट पोस्ट माटीगाड़ा में संजय के खिलाफ 29 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आउटपोस्ट के अनि विश्वजीत विश्वास व सअनि दीपक विश्वास कुमारधुबी ओपी प्रभारी विद्यासागर पासवान, सअनि आरपी सिंह व अमर सिंह के सहयोग से संजय को गिरफ्तार किया.

सूचना पाकर पार्षद इरफान अहमद खान व मुखिया संतोष साव भी ओपी पहुंचे. ज्ञात हो कि बीएसएफ जवान श्यामनारायण व इडली विक्रेता संजय दोस्त थे. जब श्यामनारायण छुट्टी में कुमारधुबी आता था तो संजय के साथ उसका घूमता-फिरता था. आत्महत्या के बाद उसके भाई ने संजय पर गंभीर आरोप लगाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें