27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : लव ट्रैंगल को लेकर भिड़ंत, सिटी सेंटर के पास दो-दो राउंड मारपीट, चले लाठी-डंडे, 11 छात्र समेत 13 हिरासत में

धनबाद : लव ट्रैंगल में सिटी सेंटर के पास रविवार की शाम जम कर मारपीट हुई. दोनों ओर से लाठी-डंडे और लात-घूंसे चले. मारपीट दो राउंड में हुई. पहली बार आठ बजे के करीब मारपीट हुई.सूचना पर पुलिस पहुंची तो सभी युवक भाग खड़े हुए. आधे घंटे के बाद पुलिस को दोबारा सूचना मिली कि […]

धनबाद : लव ट्रैंगल में सिटी सेंटर के पास रविवार की शाम जम कर मारपीट हुई. दोनों ओर से लाठी-डंडे और लात-घूंसे चले. मारपीट दो राउंड में हुई. पहली बार आठ बजे के करीब मारपीट हुई.सूचना पर पुलिस पहुंची तो सभी युवक भाग खड़े हुए. आधे घंटे के बाद पुलिस को दोबारा सूचना मिली कि सिटी सेंटर के पास हंगामा हो रहा है.
इस बार पुलिस ने युवकों को रंगे हाथ मारपीट करते पकड़ लिया. पकड़े गये युवकों में एक पक्ष से बाबूडीह का रोहित कुमार और रंजन कुमार जबकि दूसरे पक्ष से केके पॉलिटेक्निक के छात्र विकास यादव, विक्रम कुमार, अजीत कुमार, पीयूष कुमार, शुभम कुमार, सुकांत कुमार, आनंद कुमार, विकास दास, अभिमन्यु कुमार, रवि कुमार और आदर्श कुमार शामिल हैं. सभी गोविंदपुर हॉस्टल में रहते हैं.
अपहरण की उड़ी अफवाह : सिटी सेंटर के पास मारपीट होने के कारण वहां लोगों की भीड़ जम गयी. भीड़ में से किसी ने मामले की सूचना थाना को दी. शुरुआत में विकास के साथियों द्वारा यह आरोप लगाया जा रहा था कि रोहित ने उसके दोस्त विकास को दो दिनों से बंदी बनाकर रखा था. इस मामले को सुन वहां खड़ी भीड़ ने सभी का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. पुलिस को भी लगा कि यह अपहरण का मामला है. मगर थाना आने के बाद सच्चाई का पता चला.
प्रेमियों का झगड़ा सड़क पर
पुलिस के अनुसार बाबूडीह निवासी रोहित कुमार और छात्र विकास यादव एक ही लड़की से प्यार करते हैं. लड़की भी केके पॉलिटेक्निक की छात्रा है. वह पूर्व में रोहित की प्रेमिका थी, मगर वर्तमान में विकास यादव की प्रेमिका बन चुकी है. यह बात रोहित को बर्दाश्त नहीं हो रही थी. आज रोहित ने विकास को सिटी सेंटर के पास बुलाया था.
विकास ने अकेले जाना मुनासिब नहीं समझा और अपने साथियों को भी सिटी सेंटर बुला लिया. दोनों वहां पहुंचे तो पहले बहस और उसके बाद मारपीट शुरू हो गयी. रोहित के साथ आने वाले युवक भागने में सफल रहे, वहीं विकास के सभी साथी पकड़े गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें