37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झरिया : फर्जी लोगो लगाकर करता था अवैध शराब का कारोबार, संचालक सहित दो गिरफ्तार

झरिया : पुलिस ने फर्जी लोगो लगाकर झरिया के बाजार समिति व राजगरांड में अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्री पर छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. झरिया पुलिस के अनुसार संचालक झारखंड व हरियाणा राज्य का फर्जी लोगो लगाकर बाजार में अवैध रूप से शराब का कारोबार कर रहा था. पुलिस […]

झरिया : पुलिस ने फर्जी लोगो लगाकर झरिया के बाजार समिति व राजगरांड में अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्री पर छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. झरिया पुलिस के अनुसार संचालक झारखंड व हरियाणा राज्य का फर्जी लोगो लगाकर बाजार में अवैध रूप से शराब का कारोबार कर रहा था. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से अवैध रूप से तैयार लोगो और कई शराब की बोतलों को भी जब्‍त किया है.

धंधेबाज राज्‍य सरकार को लाखों रुपये के राजस्व का नुकसान कर रहे थे. बुधवार को झरिया थाना में सीटी एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस वार्ता के दौरान खुलासा किया. उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर एसएसपी कौशल किशोर द्वारा टीम का गठन किया गया और शराब फैक्ट्री को जब्‍त किया.पुलिस ने संचालक गौरीशंकर प्रसाद, विरदेव प्रसाद गुप्ता उर्फ वीरु को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया.

टीम सीटी एसपी पीयूष पांडेय के नेतृत्व में सिन्द्री डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी, झरिया इंस्पेक्टर रणधीर कुमार, पुअनि प्रभात रंजन पांडेय, दीलीप टुडू, स अनि सुबोध कुमार सिंह, अरुण कुमार सहित अन्य शामिल थे.

* इनके खिलाफ मामला दर्ज

झरिया इंस्पेक्टर रणधीर कुमार के बयान पर झरिया थाना कांड संख्या 92/19 267,268,269,271,290,467,468,471,34 भादवि एवं 47( ए,बी,सी,डी,ई,एफ), 52डी उत्पाद अधिनियम के तहत गौरीशंकर प्रसाद गुप्ता, विरदेव कुमार गुप्ता( राजगराउंड),शिवजी यादव, दीपक यादव, कॆलाश साव, रामकुमार ( बकरीहाट) निवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

* 11 दिनों में तीसरे मामले का उद्भेदन

झरिया थाना क्षेत्र में 9 मार्च को शराब कारोबारी कर्मी भोला सिंह को गोली मारकर हत्या हुई थी. पुलिस ने घटना के 10 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 16 मार्च को शमशेर नगह के हमीद नगर में दो गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. इस दौरान भारी मात्रा में हथियार सहित छ: लोगों की गिरफ्तारी हुई. मंगलवार की रात दो अवैध शराब फैक्ट्री से भारी मात्रा में शराब, शराब बनाने का सामग्री सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें