35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो घटनाओं में नाबालिग व महिला से दुष्कर्म का प्रयास

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग मामले में एक नाबालिग व एक महिला से दुष्कर्म के प्रयास, मारपीट व छिनतई का मामला सामने आया है. दो घटनाओं में एफआइआर दर्ज करायी गयी है. पहली घटना में नाबालिग लड़की ने बताया है कि बीते 14 जून की शाम को पीड़िता अपने घर पर अकेली […]

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग मामले में एक नाबालिग व एक महिला से दुष्कर्म के प्रयास, मारपीट व छिनतई का मामला सामने आया है. दो घटनाओं में एफआइआर दर्ज करायी गयी है. पहली घटना में नाबालिग लड़की ने बताया है कि बीते 14 जून की शाम को पीड़िता अपने घर पर अकेली बैठी थी. इसी दौरान थाना क्षेत्र के घाघरगढ़ा मुहल्ला निवासी गुड्ड यादव व विनोद यादव जबरन घर में घूस गये और गलत नियत से उसका हाथ पकड़ लिया.

इसके बाद कपड़े फाड़ दिये. इस क्रम में पीड़िता द्वारा हो हल्ला करने पर आरोपित ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की जानकारी पीड़िता के परिजन को मिलने पर घर पहुंचे, तो आरोपित ने उसके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया. साथ ही गले से 10 भर का चांदी की चेन छिन ली तथा घर में रखे सामान व नकदी रुपये लेकर फरार हो गया.
वहीं दूसरी घटना विवाहित महिला के साथ हुई है. दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया है कि शनिवार की रात को अपने घर पर बैठी थी. इसी क्रम में थाना क्षेत्र के कुशमिल गांव निवासी समरेश उर्फ पप्पू राजहंस, अजीत राजहंस व पिंकू राजहंस ने जबरन घर में घुस कर विवाहिता के साथ गलत नियत से उसका हाथ पकड़ लिया तथा कपड़े फाड़ दिये. इसके बाद जमीन पर पटक दिया.
इसका विरोध करने पर आरोपितों ने विवाहिता को मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद पीड़िता द्वारा हो हल्ला करने पर उसके परिजन घर पहुंचे, तो आरोपितों मिलकर उसके साथ भी लाठी-डंडा से सिर पर मार कर घायल कर दिया. साथ ही पीड़िता के गले से दो भर की सोने की चेन, घर में रखे 25 हजार रुपये व कपड़ा लेकर भाग गया. दोनों घटनाओं की एफआइआर दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें