35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपत्ति करने पर जेएएसआइ ने वार्ड सदस्य को जड़ा थप्पड़, हुआ हंगामा

सारठ बाजार : मतदान कार्यों के लिए पानी पंचायत समिति के पास से जेनेरेटर लेने गयी पुलिस को वार्ड सदस्य की आपत्ति नगवार गुजरी और एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. इससे ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा व पुलिस का विरोध करते हुए खूब हंगामा किया. ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस बिना जेनेरेटर […]

सारठ बाजार : मतदान कार्यों के लिए पानी पंचायत समिति के पास से जेनेरेटर लेने गयी पुलिस को वार्ड सदस्य की आपत्ति नगवार गुजरी और एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. इससे ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा व पुलिस का विरोध करते हुए खूब हंगामा किया. ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस बिना जेनेरेटर लिये बैरंग लौट गयी. दरअसल निर्वाचन कार्य के लिए जेनेरेटर की आवश्यकता है.

जेनेरेटर लाने के लिए रविवार को 11 बजे बीडीओ साकेत कुमार सिन्हा ने पानी पंचायत के अध्यक्ष सचिव से जेनेरेटर की मांग की. उस दौरान जेनेरेटर देने पर राजी हो गये. बीडीओ के निर्देश के बाद थाना प्रभारी विमल कुमार सिंह, अजय कुमार सिंह, श्रीनारायण सिंह जेनेरेटर लेने गाड़ी के साथ गोपीबांध पहुंची.
जेनेरेटर मांगे जाने पर वार्ड सदस्य राजेश कुमार महतो ने कहा कि वे भी पानी पंचायत समिति के सदस्य हैं व एक बार राय ले लेते हैं. इसी पर पुलिस व ग्रामीणों के बीच कहासुनी हो गयी. कहासुनी के दौरान थाना के जेएसआइ अजय कुमार सिंह ने वार्ड सदस्य को थप्पड़ जड़ दिया.
थप्पड़ जड़ने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया व विरोध जताने लगे. जिसके बाद पुलिस गांव से लौट गयी. पुलिस द्वारा ग्रामीणों को धमकाने का एक वीडियो भी वायरल होने लगा. वार्ड सदस्य ने कहा कि आपत्ति जताने पर उन्हें पुलिस ने थप्पड़ मारा.
जेनेरेटर ले जाने पर होने वाली बतायी परेशानी, बिना सुने चले गये साहेब
ग्रामीणों ने बताया कि दिन के करीब 11 बजे बीडीओ गांव पहुंचे थे व कृषि विभाग से 90 प्रतिशत अनुदान पर किसानों को सिंचाई के लिए मिले जेनेरेटर ले जाने की बात कही. जिस पर ग्रामीणों ने बीडीओ से कहा कि आठ-दस दिन के लिए जेनेरेटर ले जाने से वे पटवन कैसे करेंगे व 25 एकड़ में लगा फसल मर जायेगा.
जिसके बाद बीडीओ कहा कि चुनाव कार्य के लिए जेनेरेटर ले जाने दो, नहीं तो पुलिस आकर ले जायेगी. यह कहकर बीडीओ वापस चले गये.
करीब डेढ़ बजे सारठ थाना प्रभारी बिमल कुमार सिंह, एएसआई श्रीनारायण राय, अजय कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंचे व जेनेरेटर ले जाने का प्रयास किया. मना करने पर वार्ड सदस्य को एक पुलिस अधिकारी ने थप्पड़ जड़ दिया.
निर्वाचन कार्य के लिए कृषि विभाग द्वारा जल पानी पंचायत समिति, गोपीबांध को जेनेरेटर उपलब्ध कराया गया है. गांपीबांध उच्च विद्यालय में पुलिस कलेस्टर बनाया गया है, जहां जेनेरेटर की जरूरत है. पांच दिनों के लिए जेनरेटर मांगा गया तो ग्रामीण बेवजह हंगामा करने लगे.
साकेत कुमार सिन्हा,बीडीओ
बीडीओ के निर्देश पर जेनेरेटर लाने गये थे. ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, ग्रामीण नहीं माने. पुलिस ने किसी भी ग्रामीण को थप्पड़ नहीं मारा है.
विमल कुमार सिंह, थाना प्रभारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें