35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी का रिश्ता तय करने जा रहे थे, कार ने मारा धक्का, तीन घायल, एक की मौत

मधुपुर : सारठ-मधुपुर एनएच पर लालगढ़ के निकट तेज रफ्तार मारुति कार ने महिला, बच्ची समेत तीन को धक्का मार दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल लालगढ़ निवासी अनवर शेख उर्फ बुधवा (45 वर्ष) को ऑटो से अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने से मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना में अनवर […]

मधुपुर : सारठ-मधुपुर एनएच पर लालगढ़ के निकट तेज रफ्तार मारुति कार ने महिला, बच्ची समेत तीन को धक्का मार दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल लालगढ़ निवासी अनवर शेख उर्फ बुधवा (45 वर्ष) को ऑटो से अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने से मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना में अनवर की पत्नी व बच्ची को भी मामूली चोट आयी है. अनवर पत्नी व बेटी के साथ घर से पैदल ही मधुपुर बाजार जा रहा था. जहां से वे अपनी बेटी की रिश्ता तय करने प्रखंड के पथलजोर गांव जा रहे थे. इसी दौरान मारुति कार ने धक्का मार दिया.
घटना के बाद मुआवजा और आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने घटना स्थल लालगढ़ स्थित रुक्मिणी देवी सरस्वती शिशु मंदिर के निकट सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पहुंचे व सड़क जाम कर दिया. बताया जाता है कि अनवर की चार पुत्री है. वह रिक्शा चालक चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था.
इधर, एसडीपीओ अरविंद कुमार उपाध्याय ने परिजनों को हरसंभव सरकारी सहायता का आश्वासन दिया. इसके बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं थे. वहीं पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, सीओ मनीष रंजन, नप उपाध्यक्ष जियाउल हक, इंस्पेक्टर इंचार्ज सह थाना प्रभारी सत्येंद्र प्रसाद, कांग्रेस नेत्री शबाना खातून आदि ने भी समझाने की कोशिश की पर परिजन गाड़ी मालिक से मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे.
गाड़ी मालिक पांच लाख रुपये दिलाने की लोगों की मांग पर लगभग साढ़े चार घंटे की मशक्कत के बाद एसडीपीओ की ओर से आश्वासन के बाद आक्रोशित लोग माने. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मारुति वाहन संख्या जेएच 15क्यू/ 1181 को जब्त कर लिया. जबकि आरोपी चालक फरार बताया जाता है. सीओ मनीष रंजन ने बताया कि सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा दिलाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें