35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर महोत्सव पर पारा शिक्षकों के विरोध के डर का मंडरा रहा साया

मधुपुर : शेखपुरा मैदान पर 16 जनवरी को आयोजित मधुपुर महोत्सव में सीएम रघुवर दास के शामिल होने के कारण काले कपड़े वालों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. पारा शिक्षकों के विरोध के डर के कारण यह निर्णय पिछले दिनों पलामू में हुए पीएम के कार्यक्रम में भी लिया गया था. लेकिन […]

मधुपुर : शेखपुरा मैदान पर 16 जनवरी को आयोजित मधुपुर महोत्सव में सीएम रघुवर दास के शामिल होने के कारण काले कपड़े वालों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. पारा शिक्षकों के विरोध के डर के कारण यह निर्णय पिछले दिनों पलामू में हुए पीएम के कार्यक्रम में भी लिया गया था. लेकिन आलोचनाओं के बाद प्रशासन को यह आदेश रद्द करना पड़ा.
महोत्सव में मुख्यमंत्री विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास के बाद सभा को संबोधित करेंगे. अन्य मंत्री व अतिथियों के संबोधन के उपरांत कार्यक्रम के दूसरे सत्र में बॉलीवुड के चर्चित गायक विपिन सचदेवा, गायिका साधना सरगम, हास्य कलाकार सुनील पाल कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे.
इधर, कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाये जाने की संभावना जताते हुए खुफिया विभाग ने पुलिस मुख्यालय रांची को पत्र भेजा है. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय से जिला प्रशासन को इसपर कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है.
हालांकि अधिकारिक तौर पर कोई भी काला कपड़ा पहन कर कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश पर रोक की बात नहीं कह रहे, लेकिन सोमवार शाम को कार्यक्रम स्थल में मंत्री राज पलिवार की उपस्थिति में आयोजित एक बैठक में अनौपचारिक रूप से स्पष्ट रूप से कह दिया गया कि काला स्वेटर, जैकेट, टोपी, गंजी, मोजा आदि पर रोक रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें