35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारठ : सफाई रखने काे कहा तो तलवार से किया घायल

सारठ : घर के आसपास सफाई बरतने की सलाह एक व्यक्ति को इतनी महंगी पड़ गयी कि उनपर युवक ने तलवार से हमला कर दिया. हमले में घायल सारठ दलित टोला निवासी श्यामसुंदर मांझी (35 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. तलवार से गर्दन पर गहरा जख्म हो गया व गंभीर हालत में उन्हें […]

सारठ : घर के आसपास सफाई बरतने की सलाह एक व्यक्ति को इतनी महंगी पड़ गयी कि उनपर युवक ने तलवार से हमला कर दिया. हमले में घायल सारठ दलित टोला निवासी श्यामसुंदर मांझी (35 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये.
तलवार से गर्दन पर गहरा जख्म हो गया व गंभीर हालत में उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि श्यामसुंदर काली मंदिर के पास स्थित चापानल के बगल में कीचड़ में फिसल कर गिर गये.
उन्होंने प्रेम झा को घर के आसपास सफाई रखने की सलाह दी. इसी बात पर गुस्से में प्रेम झा नामक युवक घर से निकला व उन पर जानलेवा हमला कर दिया. स्थानीय लोगों ने उसे सारठ सीएचसी लाया तथा पुलिस को सूचना दी.
सीएचसी में डॉ जियाउल हक, एएनएम अंजु कुमारी, साकिम, लखन ने ओटी में गंभीर रूप से घायल का इलाज कर सर्जरी किया. युवक अब खतरे से बाहर है. वहीं, थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने सारठ सीएचसी पहुंच कर घटना का जायजा लिया तथा आरोपित युवक प्रेम झा को हिरासत में लिया. समाचार लिखे जाने तक युवक का इलाज जारी था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें