27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली विभाग की समीक्षा बैठक में विद्युत ईई ने दिये निर्देश, खराब मीटर को यथाशीघ्र बदलें

देवघर : विद्युत प्रमंडल कार्यालय में बुधवार की शाम बिजली विभाग के राजस्व की समीक्षा बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता कार्यपालक अभियंता डीएन साहु ने की. विभागीय पदाधिकारियों संग बैठक में उन्होंने स्पष्ट तौर पर बिजली बिल के रूप में राजस्व कलेक्शन पर फोकस करने का निर्देश दिया. दिनों-दिन बढ़ रहे नये उपभोक्ताअों की संख्या को […]

देवघर : विद्युत प्रमंडल कार्यालय में बुधवार की शाम बिजली विभाग के राजस्व की समीक्षा बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता कार्यपालक अभियंता डीएन साहु ने की. विभागीय पदाधिकारियों संग बैठक में उन्होंने स्पष्ट तौर पर बिजली बिल के रूप में राजस्व कलेक्शन पर फोकस करने का निर्देश दिया. दिनों-दिन बढ़ रहे नये उपभोक्ताअों की संख्या को देखते हुए ऊर्जा मित्रों की संख्या बढ़ाने का निर्देश सुपरवाजर को दिया.
ईई श्री साहु ने विभागीय पदाधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि राजस्व के ससमय कलेक्शन के लिए हर माह 95 फीसदी तक बिल कलेक्ट करें. जिन उपभोक्ताअों का मीटर संबंधी समस्या है. उन मीटरों को बदल कर नये सिरे से मीटर इंस्टॉल किये जाने की व्यवस्था करें.
अंत में उन्होंने बकायेदारों का लाइन डिस्कनेक्ट करने के लिए बकायेदारों की सूची तैयार कर अधिकाधिक संख्या में बकायेदारों का लाइन डिसकनेक्ट की भी बात कही. ताकि, विभाग को कम से कम नुकसान हो. बैठक में जसीडीह अवर प्रमंडल के विद्युत सहायक अभियंता अमित भगत, जेई अरविंद कुमार, बैकुंठ दास, आशीष पटेल, सुरेंद्र गुप्ता सहित ऊर्जा मित्र के सुपरवाइजर कुश्तब कुमार, पवन कुमार आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें