35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : अष्टलक्ष्मी बन जायेंगे नार्थ इस्ट के आठ राज्य

देवघर :त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने सत्संग आश्रम में आचार्यदेव से आशीर्वाद ग्रहण किया. इसके बाद पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का इकोनोमी सही दिशा में जा रहा है. अभी हल्दिया होकर गुवाहाटी तक व्यापार हो रहा है. सड़क मार्ग से यह दूरी लगभग 1220 किलोमीटर की है. […]

देवघर :त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने सत्संग आश्रम में आचार्यदेव से आशीर्वाद ग्रहण किया. इसके बाद पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का इकोनोमी सही दिशा में जा रहा है. अभी हल्दिया होकर गुवाहाटी तक व्यापार हो रहा है. सड़क मार्ग से यह दूरी लगभग 1220 किलोमीटर की है.
इससे व्यापार काफी महंगा पड़ रहा है. केंद्र सरकार नदी पथ योजना चालू की है. इसके लिए बांग्लादेश से बात हो चुकी है. इस मार्ग के चालू होने से पूरा नार्थ इस्ट क्षेत्र का विकास होगा. नार्थ इस्ट के आठ राज्य अष्टलक्ष्मी बन जायेंगे.
उन्होंने कहा कि अपने प्रांत की जनता की खुशहाली, समृद्धि व सुख-शांति का आशीर्वाद लेकर जा रहे हैं. एक सवाल के जवाब में कहा है कि यह बाबा नगरी होने के साथ-साथ गुरु दरबार भी है. यहां लेने आये हैं, यहां देने कोई नहीं आता है. सीएम ने कहा कि यहां प्रधानमंत्री मोदी का सबका साथ, सबका विकास का नजारा देखने को मिलता है. सभी गुरु भाई बिना किसी भेदभाव के रहते हैं.
आश्रम में हर जाति-धर्म के लोग शिष्य हैं. सब कोई भाइचारे के साथ कार्यक्रम में शामिल होते हैं, एक साथ रहते हैं व प्रसाद ग्रहण करते हैं. पांच राज्यों के चुनाव परिणाम पर सीएम श्री देब ने कहा कि भाजपा के पास जीरो से हीराे बनने का रिकार्ड है. इसका उदाहरण त्रिपुरा है. प्रजातंत्र में जनता मालिक है. हमने अंक गणित के हिसाब से मध्य प्रदेश में अधिक प्रतिशत मत पाया है. राजस्थान में भी मात्र .05 प्रतिशत पीछे हैं.
लोकसभा चुनाव पर कहा कि मेरे सामने प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हैं. वह 125 करोड़ जनता के प्रतीक हैं. विपक्ष के सामने कौन है, यह कोई नहीं बता सकता है. उन्होंने सभी से मां त्रिपुर सुंदरी की पूजा करने के लिए आमंत्रित किया तथा त्रिपुरा सरकार की ओर से हर संभव सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया.
रघुवर सरकार को सराहा
बिप्लब देव ने कहा है कि झारखंड में एक इमानदार सरकार है. मुख्यमंत्री रघुवर दास इंफ्रास्ट्रक्चर पर बेहतर कार्य कर रहे हैं. पूरे झारखंड का विकास कैसे हो इस पर कार्य हो रहा है. झारखंड का विकास सही तरीके से कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें