25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : साइबर ठगों के ठिकाने पर छापा, दो गिरफ्तार

देवघर : गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात करीब दो बजे साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा में छापेमारी की गयी. छापेमारी कर उनके ठिकानों से सुभाष मंडल व संतोष मंडल को गिरफ्तार किया गया. इनलोगों के पास से छापेमारी टीम ने दो बोलेरो, एक स्कॉरपियो, तीन बाइक, […]

देवघर : गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात करीब दो बजे साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा में छापेमारी की गयी. छापेमारी कर उनके ठिकानों से सुभाष मंडल व संतोष मंडल को गिरफ्तार किया गया.

इनलोगों के पास से छापेमारी टीम ने दो बोलेरो, एक स्कॉरपियो, तीन बाइक, एक स्कूटी, 14 बैंक पासबुक, 15 एटीएम कार्ड, नौ चेकबुक व 14 मोबाइल जब्त किया है. इस संबंध में पुलिस हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा : दोनों काफी दिनों से साइबर अपराध कर रहे थे और साइबर अपराध से इन लाेगों ने करोड़ों की संपत्ति बनायी है.

घोरमारा में इन दोनों की छोटी मोबाइल दुकान भी है. अब तक इन दोनों का आपराधिक इतिहास पुलिस को नहीं मिल पाया है. दोनों के खिलाफ रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं. दोनों की गिरफ्तारी के दौरान छापेमारी टीम को वहां थोड़ी महिलाओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा. प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी मुख्यालय राजकिशोर व एसआइ अरुण पटेल भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें