26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध मटका लॉटरी के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी, तीन लोग गिरफ्तार

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बैजू मंदिर गली में सैट-1 के एसआइ जैनुल आवेदिन ने छापेमारी की. मौके पर से अवैध मटका-लॉटरी खेलने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपितों में बंपास टाउन मुहल्ला निवासी दीपक कुमार केसरी, मीना बाजार सब्जी मार्केट निवासी ननका सिंह व पुरनदाहा मुहल्ला निवासी शकील अंसारी शामिल है. […]

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बैजू मंदिर गली में सैट-1 के एसआइ जैनुल आवेदिन ने छापेमारी की. मौके पर से अवैध मटका-लॉटरी खेलने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपितों में बंपास टाउन मुहल्ला निवासी दीपक कुमार केसरी, मीना बाजार सब्जी मार्केट निवासी ननका सिंह व पुरनदाहा मुहल्ला निवासी शकील अंसारी शामिल है.

इनलोगों के पास से छापेमारी टीम के एसआइ जैनुल ने नगद 5040 रुपये सहित नंबर लिखा चार्ट, दो डायरी, तीन मोबाइल व छह बंडल लॉटरी टिकट बरामद किया. इनलोगों के खिलाफ नगर थाने में एसआइ जैनुल की शिकायत पर 11 बंगाल गैंबलिग एक्ट व भादवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कराया गया. कोर्ट के आदेश पर इन आरोपितों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया.
एफआइआर में जिक्र है कि गश्ती के दौरान एसआइ जैनुल को बैजू मंदिर गली में अवैध तरीके से प्रतिबंधित मटका लॉटरी खेलवाने की गुप्त सूचना मिली. उसी आधार पर वे लोग छापेमारी के लिये पहुंचे तो पुलिस को देखकर वे लोग भागने लगे. उसी दौरान खदेड़कर पुलिस ने इन तीनों को दबोच लिया. पूछताछ में तीनों ने अवैध मटका-लॉटरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. अब पुलिस मटका लॉटरी के सरगना की तलाश में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें