35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : लुकाछिपी खेल रहे दो मासूम जिंदा जले, पूरे गांव में पसरा सन्नाटा

रामगढ़ (दुमका) : रामगढ़ प्रखंड के सुसनिया पंचायत के बड़ागूंडरो गांव में सोमवार की शाम खलिहान में अचानक आग लग गयी. इस दौरान खलिहान में खेल रहे दो मासूम बच्चे आग की चपेट में आ गये. देखते-ही-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. इससे मौके पर ही दोनों बच्चों की मौत हो गयी. […]

रामगढ़ (दुमका) : रामगढ़ प्रखंड के सुसनिया पंचायत के बड़ागूंडरो गांव में सोमवार की शाम खलिहान में अचानक आग लग गयी. इस दौरान खलिहान में खेल रहे दो मासूम बच्चे आग की चपेट में आ गये. देखते-ही-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. इससे मौके पर ही दोनों बच्चों की मौत हो गयी.

परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे मुन्ना टुडू व बुधन टुडू खलिहान में लुकाछिपी का खेल पुआल के पुंज में खेल रहे थे. तभी अचानक खलिहान में आग लग गयी. बच्चे आग की चपेट में आ गये. लोगों ने खलिहान में आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

इस दर्दनाक मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है. खलिहान में आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी मिलने पर सुसनिया पंचायत के उप मुखिया रंजीत कुमार ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया. मृतक के परिजनों को हरसंभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया. देर रात तक घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची थी.

साल भर पहले हुई थी संजू के पिता की मौत : संजू के पिता मुन्ना टुडू की लगभग एक वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है, जबकि पाउल के पिता बुदन किस्कू रोजगार की तलाश में दूसरे प्रदेश गये हैं. दोनों मृत बच्चों की मां की रो-रो कर बुरा हाल है. बच्चों के शव को देख कर ग्रामीण भी रो रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें