30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मां के जयकारे से गुंजायमान रहा पूजा पंडाल मां के महागौरी स्वरूप की पूजा

मधुपुर : शारदीय नवरात्रि के महाअष्टमी को दुर्गा मंदिरों में श्रद्धालुओं ने पुष्पांजलि अर्पित की और मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. सुबह से ही मंदिरों में पुष्पांजलि के लिए भक्तों की भीड़ लगी रही. अष्टमी व नवमी को श्री श्री सिद्वेश्वरी दुर्गा मंदिर प्रांगण में भव्य मेला का आयोजन किया गया. नवमी व विजया […]

मधुपुर : शारदीय नवरात्रि के महाअष्टमी को दुर्गा मंदिरों में श्रद्धालुओं ने पुष्पांजलि अर्पित की और मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. सुबह से ही मंदिरों में पुष्पांजलि के लिए भक्तों की भीड़ लगी रही. अष्टमी व नवमी को श्री श्री सिद्वेश्वरी दुर्गा मंदिर प्रांगण में भव्य मेला का आयोजन किया गया.
नवमी व विजया दशमी को शहर के शेखपुरा मैदान में रावण दहन व मेला का आयोजन समिति द्वारा किया जायेगा. प्रखंड के गडिया में भी नवमी व दशमी को मेला का आयोजन के साथ ही रावण दहन होगा.
विजया दशमी के दूसरे दिन भेडवा में मरजादी मेला का आयोजन किया जाता है. इसी दिन जयंती ग्राम में भी घोडवा मेला का आयोजन होता है. विभिन्न पूजा पंडालों में रंग बिरंगे झालरों से सजाया गया है, जोकि आकर्षण का केंद्र है. मंदिरों व पूजा पंडालों में देवी दर्शन को भक्तों का तांता लगा रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें