25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : विनोद हत्याकांड : 48 घंटे बीतने बाद भी सुराग नहीं, मुख्य आरोपित के शातिराना अंदाज से पुलिस परेशान

एसआइटी के पहुंचने से पहले ही ठिकाना बदल ले रहा केशव ऐसे मोबाइल का प्रयोग कर रहा है कि एलबी लोकेशन लेने में हो रही है पुलिस को कठिनाई एसआटी ने करीब 20 ठिकानों पर की छापेमारी पुलिस महकमा के लिए सिरदर्द बना केशव देवघर : दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड के 48 घंटे बीत […]

  • एसआइटी के पहुंचने से पहले ही ठिकाना बदल ले रहा केशव
  • ऐसे मोबाइल का प्रयोग कर रहा है कि एलबी लोकेशन लेने में हो रही है पुलिस को कठिनाई
  • एसआटी ने करीब 20 ठिकानों पर की छापेमारी
  • पुलिस महकमा के लिए सिरदर्द बना केशव
देवघर : दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड के 48 घंटे बीत गये. कांड के खुलासे में लगे एसआइटी को अब तक मुख्य आरोपित केशव दुबे के बारे में ठोस सुराग नहीं मिल सका है. एसआइटी ने करीब उसके 20 ठिकानों पर छापेमारी की है. जहां-जहां एसआइटी के अधिकारी पहुंचते हैं, वहां पता चलता है कि पांच मिनट पहले ही यहां से केशव निकल चुका है.
उसके शातिराना अंदाज से पुलिस भी परेशान है. एक अधिकारी बात-बात में यह कह गये कि केशव जिस मोबाइल को पास में रखे हुए है, उसका एलबी लोकेशन तक स्पष्ट नहीं मिल पा रहा है. उसकी तलाश में कई पुलिस पदाधिकारियों को लगाया गया है. घटना के बाद से केशव जिले में ही घूम-घूम कर लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है.
पुलिस उसके पीछे-पीछे चल रही है, लेकिन कुछ सटीक सूचना मिलने में विलंब हो जाती है. उसकी तलाश में जुटे पुलिस टीम को भी अब हैरानी होने लगी है कि आखिर छापेमारी टीम के गतिविधि की भनक उसे कैसे लग जा रही है. आखिर कौन है जो पुलिस मूवमेंट की जानकारी उस तक पहुंचा रहा है. ऐसे में केशव को खोजने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ रहा है. यूं कहें तो अकेले केशव पुलिस महकमा के लिये सरदर्द बन गया है.
देवघर : व्यवसायियों ने निकाला कैंडिल मार्च, एसपी के तबादले की मांग
देवघर : दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी की हत्या के विरोध में पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ सोमवार को व्यवसायियों ने कैंडिल मार्च निकाला. इस कैंडिल मार्च में संताल परगना चेंबर ऑफ कॉमर्स, खुदरा व्यापारी संघ, स्वर्ण व्यवसायी संघ, ड्रग एसोसिएशन, प्रसादी विक्रेता संघ, होटल एसोसिएशन, टेक्सटाइल एंड गार्मेंट्स एसोसिएशन आदि व्यवसायिक संगठन के लोग शामिल हुए.
कैंडिल मार्च शांतिपूर्ण ढंग से लक्ष्मी मार्केट से निकल कर एसबीराय रोड, आजाद चौक होते हुए टावर चौक पहुंची. टावर चौक पर गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष कैंडिल जलाया. कैंडिल मार्च का नेतृत्व संताल परगना चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गोपालकृष्ण शर्मा व टैक्सटाइल एंड गार्मेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज पंडित ने किया.
पंकज पंडित ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि रघुवर सरकार देवघर एसपी का तबादला करें. विनोद वाजपेयी की हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जाये व व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करायी जाये. देवघर में आय दिन अपराधिक घटनाएं हाे रही है. बड़ी अपराधिक घटना में भी एसपी जायजा तक लेने नहीं आते हैं.
इससे व्यापारियों में आक्रोश है. कैंडिल मार्च में स्वर्ण व्यवसायी संघ के जिलाध्यक्ष दिलीप वर्मा, सहदेव पोद्दार, हनुमान केशरी, मनीष केशरी, कन्हैया केशरी, रमन केशरी, रामाशंकर केशरी गुप्ता, सज्जन बर्णवाल, गौरव गुप्ता, रतन चौरसिया, सुमित जैन, मो सिराज, पवन गुप्ता, संजय बर्णवाल, सुभाष चौरसिया, शंकर गुप्ता, रंजन साह, विकास गुप्ता आदि थे.
केशव दुबे ने गोलीकांड से पहले दीपक कापरी को किया था कॉल
देवघर : दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड को अंजाम देने वाले जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी तिवारीडीह गांव निवासी केशव दुबे का सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है. घटना के 48 घंटे बीत गये. केशव की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीम छापेमारी में ही लगी है. घटना के पूर्व व बाद में केशव ने किस-किस से मोबाइल पर बात की.
वैसे कई लोगों को पुलिस की छापेमारी टीम ने थाना लाकर पूछताछ की. घटना के पूर्व केशव ने रिखिया थाना क्षेत्र के कुसुमबाद निवासी दीपक कापरी से मोबाइल पर बात की थी. कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने दीपक कापरी को गिरफ्तार कर लिया. दीपक के पास से पुलिस ने एक बिना नंबर की पल्सर बाइक भी जब्त की है.
दीपक व उक्त पल्सर बाइक की पहचान कराने के लिए पुलिस ने घटना के चश्मदीद को दिखाया, किंतु वह दोनों की पहचान नहीं कर सका. फिलहाल पुलिस दीपक को हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है. आखिर केशव ने उससे घटना के पूर्व क्या बात की थी, पुलिस यह पता कर रही है. पुलिस के अनुसार दीपक पर कई अपराधिक केस विभिन्न थाने में दर्ज हैं. कई मामलों में वह वांटेड भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें