Advertisement

devgarh

  • May 16 2019 12:22AM
Advertisement

विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा - मोदी राज में संताल का निरंतर हो रहा विकास

विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा - मोदी राज में संताल का निरंतर हो रहा विकास

 देवघर : कुंडा एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आजादी के बाद 67 साल तक संताल परगना उपेक्षित रहा. यहां जो भी विकास हुआ, वह 2014 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद शुरू हुआ. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के तहत देवघर में एम्स बन रहा है. दुमका में मेडिकल कॉलेज व 500 बेड का अस्पताल बनना शुरू हुआ.

 
 देवघर में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट विस्तारीकरण का काम शुरू हुआ. संताल परगना के जिस इलाके में सड़क व पानी नहीं थी, वहां इन सब चीजों की व्यवस्था करायी गयी. भाजपा सरकार ने ही आदिवासियों की भाषा व संस्कृति अक्षुण्ण रखने का काम किया है. 
 
हमेशा आदिवासी हित में काम किया गया. मोदी राज में ही संताल परगना निरंतर विकास की ओर अग्रसर हुआ. मुख्यमंत्री ने रैली में पहुंचे लोगों से अपील करते हुए कहा कि सुरक्षित व विकसित भारत बनाने के लिए संताल परगना के तीनों लोकसभा क्षेत्र गोड्डा, दुमका व राजमहल के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें, ताकि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन सकें.
 
 गोड्डा से भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे ने कहा कि आजादी के बाद भाजपा की सरकार आयी, तभी 88 प्रतिशत लोगों को एक रुपये में चावल मिलना शुरू हुआ. राजमहल के भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू ने कहा कि देश में भाजपा की जरूरत है. लोग दोबारा मोदी को पीएम बनाना चाह रहे हैं, ताकि सुरक्षा मामलों में देश मजबूत रह सके. 
 
दुमका से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में जिस तरह से देश का विकास हुआ, उससे प्रभावित होकर लोग संताल परगना की तीनों लोकसभा सीट दुमका, गोड्डा व राजमहल में भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने  की सोच रखे हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement