26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Rafel Deal पर बोले राहुल : प्रधानमंत्री-जेटली झूठ बोलना बंद करें, JPC से जांच करायें

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर रविवार को अरुण जेटली पर पलटवार किया और कहा कि समय आ गया है, अब वित्त मंत्री और प्रधानमंत्री झूठ बोलना बंद करें. इसके साथ ही राहुल ने सच्चाई सामने लाने के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच पर बल दिया. उन्होंने जेटली […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर रविवार को अरुण जेटली पर पलटवार किया और कहा कि समय आ गया है, अब वित्त मंत्री और प्रधानमंत्री झूठ बोलना बंद करें. इसके साथ ही राहुल ने सच्चाई सामने लाने के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच पर बल दिया.

उन्होंने जेटली पर आरोप लगाया कि जेटली को सच और झूठ को घुमाने में महारत हासिल है. राहुल ने ट्वीट किया, उनका सच झूठा होता है और वह उसके बचाव में उतरते हैं जिसका बचाव करना असंभव होता है. उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया है जिसमें जिक्र किया गया है कि किस प्रकार पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फांस्वा ओलांद के आरोपों ने राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को प्रभावित किया है. उन्होंने कहा कि यही सही समय है जब रक्षामंत्री और प्रधानमंत्री को झूठ बोलना बंद कर संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन करना चाहिए जिससे राफेल डील का सच सामनेआ सके.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, जेटली की खासियत है कि वह अपनी फर्जी नैतिकता और नाराजगी के जरिये न बचाने योग्य चीजों का भी पक्ष लेते हुए दो सच या झूठ को घुमा सकते हैं. अब समय आ गया है कि वह, रक्षामंत्री और हमारे प्रधानमंत्री झूठ बोलना बंद करें और राफेल सौदे के पूरे व निष्‍पक्ष सच के लिए जेपीसी का गठन करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें