35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैम पित्रोदा पर मोदी-जेटली ने किया पलटवार कहा, पाकिस्तान की लाइन पर बात कर रहे

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर दिये गये बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पलटवार किया. पीएम मोदी ने ट्‌वीट कर कहा कि विपक्ष लगातार हमारी सेना का अपमान कर रहा है. उनसे देश की 130 करोड़ जनता माफ नहीं करेगी. वहीं […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर दिये गये बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पलटवार किया. पीएम मोदी ने ट्‌वीट कर कहा कि विपक्ष लगातार हमारी सेना का अपमान कर रहा है. उनसे देश की 130 करोड़ जनता माफ नहीं करेगी.

वहीं वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर वे पाकिस्तान की लाइन पर बात कर रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. उनका सर्जिकल स्ट्राइक को गलत ठहराना निहायत ही निंदनीय है. दुखद है कि ऐसे लोग किसी खास पार्टी की विचारधारा के समर्थक हैं. विश्व के किसी भी देश ने सर्जिकल स्ट्राइक की निंदा नहीं की और ना ही भारत से यह कहा कि आपने गलत किया है, यहां तक कि इस्लामिक कॉरपोरेशन के सदस्य देशों ने भी इसे गलत नहीं कहा.

रामगोपल यादव द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीति के लिए उठाया गया कदम बताने पर पीएम मोदी ने कहा, यह हमारे शहीदों का अपमान है, विपक्ष पर उन्होंने आतंकवाद का समर्थन करने का आरोप भी लगाया. जेटली ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग सेना का मनोबल गिरा रहे हैं. जेटली ने राहुल गांधी का नाम लिये बिना कहा कि जब गुरु ऐसा है तो शिष्य कितना निकम्मा होगा. गौरतलब है कि आज सैम पित्रोदा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया और सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें