35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल ने दिया भाजपा को झटका, बवाना के पूर्व विधायक ने थामा ”आप” का दामन

नयी दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा को जोरदार झटका दिया है. जानकारी के अनुसार बवाना से पूर्व भाजपा विधायक गुगन सिंह ने रविवार को केजरीवाल का दामन थाम लिया है. इस घटनाक्रम से आप के इस सीट पर 23 अगस्त को होने वाले उपचुनाव में जीत की संभावना बढ़ने की […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा को जोरदार झटका दिया है. जानकारी के अनुसार बवाना से पूर्व भाजपा विधायक गुगन सिंह ने रविवार को केजरीवाल का दामन थाम लिया है. इस घटनाक्रम से आप के इस सीट पर 23 अगस्त को होने वाले उपचुनाव में जीत की संभावना बढ़ने की उम्मीद है.

जेटली से अपमानजनक सवाल नहीं करें केजरीवाल : दिल्ली उच्च न्यायालय

गुगन सिंह आप प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह की मौजूदगी में आप में शामिल हुए. माना जाता है कि पूर्व भाजपा विधायक पार्टी से तब से नाराज चल रहे थे जब पार्टी ने पूर्व आप विधायक वेद प्रकाश को बवाना उपचुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया था.

नीतीश की ‘घर वापसी’ से राजग की विश्वसनीयता और ताकत बढ़ी : अकाली दल

प्रकाश ने एमसीडी चुनाव से कुछ ही दिन पहले अप्रैल में भाजपा में शामिल होने के लिए आप छोड़ी थी. आपको बता दें कि सिंह 2013 के विधानसभा चुनाव में इस सीट से जीते थे लेकिन 2015 में प्रकाश से हार गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें