26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा मुख्यालय में जश्न में डूबे कार्यकर्ता और नेता

नयी दिल्ली :बुधवार की सुबह से ही भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की आवाजाही बढ़ने लगी. पार्टी के झंडे और मोदी के कटआउट लिए कार्यकर्ता नारेबाजी कर भाजपा मुख्यालय की ओर जा रहे थे. मुख्यालय के बाहर पहले से ही कार्यकर्ता जश्न मनाते और जीत के नारे लगा रहे थे. लेकिन सभी की निगाहें 8 बजे […]

नयी दिल्ली :बुधवार की सुबह से ही भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की आवाजाही बढ़ने लगी. पार्टी के झंडे और मोदी के कटआउट लिए कार्यकर्ता नारेबाजी कर भाजपा मुख्यालय की ओर जा रहे थे. मुख्यालय के बाहर पहले से ही कार्यकर्ता जश्न मनाते और जीत के नारे लगा रहे थे. लेकिन सभी की निगाहें 8 बजे शुरू होने वाली मतगणना पर टिकी थी. मतगणना शुरू होते ही कुछ देर के लिए कार्यकर्ता शांत हो गये और जैसे ही रूझान आने लगे उनका जोश बढ़ता गया. रूझान में भाजपा को बढ़त मिलने की खबर आते ही कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना होने लगा. बीच-बीच में वे नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे. रूझान आने के साथ ही नेताओं की आवाजाही भी मुख्यालय में बढ़ गयी.

सभी के चेहरे पर मुस्कान थी. जैसे ही एनडीए ने विपक्षी दलों पर बड़ी बढ़त बना ली कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाने लगे. जैसे-जैसे यह साफ होने लगा कि भाजपा अकेले दम पर बहुमत हासिल कर लेगी, मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ने लगी. ढोल-नगाड़े और आतिशबाजी के बीच कार्यकर्ता डांस करते और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगते. इस बीच गुजरात से आया एक बच्चा अत्रि दवे आकर्षण का केंद्र बन गया. मोदी लुक में बच्चे को देखने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ गयी. अत्रि दवे ने कहा कि वह मोदी की जीत से काफी उत्साहित है और उम्मीद जतायी कि भाजपा अकेले 300 सीटों का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं मेरठ से आये कार्यकर्ता राजेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और राष्ट्रवाद की जीत है.

कांग्रेस को आतंकियों के प्रति नरम रवैया अपनाने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. जैसे-जैसे रूझान स्पष्ट होते जा रहे हैं, भाजपा मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ती जा रही है. मुख्यालय के बाहर भीड़ के कारण जाम की स्थिति हो गयी है. अधिकांश कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में मिली जीत से काफी उत्साहित दिखे. जैसे ही कार्यकर्ताओं को यह खबर मिली कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 बजे मुख्यालय पहुंचेगे तो वे झूमने लगे. भाजपा की जीत के जश्न को कार्यकर्ता और नेता पूरी तरह मनाने के मूड में दिखे. मुख्यालय में होली और दिवाली जैसा नजारा देखने को मिला. बच्चे, बुर्जुर्ग और युवा सभी इस जीत के जश्न में खुद को शरीक करने को उतावले दिख रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें