26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल की ‘ना’ के बाद बोले केजरीवाल, कांग्रेस-भाजपा के अपवित्र गठबंधन से लड़ने को तैयार

नयी दिल्ली :कांग्रेस द्वारा यह साफ किये जाने के बाद कि वह लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि है कि हमारी पार्टी कांग्रेस-भाजपा के अपवित्र गठबंधन से लड़ने को तैयार है. अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस द्वारा गठबंधन की बात को नकारे जाने के बाद कहा […]


नयी दिल्ली :
कांग्रेस द्वारा यह साफ किये जाने के बाद कि वह लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि है कि हमारी पार्टी कांग्रेस-भाजपा के अपवित्र गठबंधन से लड़ने को तैयार है.

अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस द्वारा गठबंधन की बात को नकारे जाने के बाद कहा कि ऐसी अफवाहें हैं कि कांग्रेस का भाजपा के साथ गुप्त समझौता है, इसलिए हमारी पार्टी इस गठबंधन के खिलाफ लड़ने को तैयार है.गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़े नेताओं की बैठक बुलायी थी, जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन होगा.

राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद बोली शीला दीक्षित, आप के साथ नहीं होगा गठबंधन

लेकिन बैठक के बाद दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस आप के साथ कोई गठबंधन नहीं कर रही है.दोनों पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर कोई बातचीत नहीं हो रही है.इससे पहले सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही थी कांग्रेस और आप दिल्ली में साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले हैं. लेकिन दिल्ली के नेताओं के विरोध के कारण राहुल गांधी को अपना मन बदलना पड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें