Advertisement

darbhanga

  • Sep 11 2019 1:24AM
Advertisement

बिरौल में युवक की गोली मार कर हत्या

बिरौल (दरभंगा) : थाना क्षेत्र नसोटा गांव में बीती देर रात कलर यादव के 35 वर्षीय पुत्र राम बदन यादव को अपराधी ने गोली मार दी. घायलावस्था में उपचार के लिए पुलिस रात में ही रामबदन को लेकर डीएमसीएच पहुंची. यहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. अपराधी ने रामबदन के मुंह में बंदूक घुसा कर गोली मारी. साथ ही दोनों कनपट्टी में भी गोली मार दी. हत्या का कारण मृतक की पत्नी का बगल के गांव अकौना के युवक के प्रेम प्रसंग बताया जाता है. 

 
जानकारी के अनुसार रामबदन अपने झोपड़ीनुमा घर के अंदर खटिया पर सोया हुआ था. इसी बीच रात लगभग 12.20 बजे अपराधी पहुंचा और पहली गोली मुंह में घुसाकर मारी. इसके बाद दो गोली दोनो कनपट्टी के ऊपर मार दी. इससे उसकी मौत हो गयी. इधर गोली की आवाज पर मृतक के चचेरे भाई अमरजीत यादव सहित अन्य परिजन जग गये.जब तक वे लोग कुछ समझते अपराधी उनके पास पहुंचा और उनके 
कनपट्टी पर बंदूक सटा दिया.
 
अगल-बगल के लोग जब घटना स्थल पर पहुंचे, तो हत्यारा युवक हाथ में बन्दुक लहराते हुए फरार हो गया. मृतक के चचेरे भाई अमरजीत यादव के अनुसार गोली मारने वाला घटना स्थल से महज एक किमी की दूरी पर अकौना गांव का रहने वाले शंकर पासवान का पुत्र छोटे पासवान है.
 
उसी ने घटना को अंजाम दिया है. घटना का कारण मृतक की पत्नी का अवैध संबंध बताया गया है. आरोपित छोटे से ही उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा है. इधर, सूचना मिलने पर रात में ही थानाध्यक्ष किशोर कुणाल पुलिस बल के साथ पहुंचे. घटना स्थल से दो गोली का खोखा बरामद किया. लाश को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेज दिया. पुलिस इस मामले की गहन पड़ताल में जुट गयी है. इधर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया है.     
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement