35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा : आत्महत्या के प्रयास में बुरी तरह जला अधेड़

मालदा : एक अनोखी घटना में एक अधेड़ व्यक्ति आत्महत्या की कोशिश में बिजली के तार की चपेट में आकर बुरी तरह जल गया. रविवार की शाम साढ़े छह बजे हुई इस घटना के बाद मालदा टाउन स्टेशन परिसर में अफरातफरी रही. बिजली के ओवरहेड तार की चपेट में आकर वह 90 फीसदी जल गया […]

मालदा : एक अनोखी घटना में एक अधेड़ व्यक्ति आत्महत्या की कोशिश में बिजली के तार की चपेट में आकर बुरी तरह जल गया. रविवार की शाम साढ़े छह बजे हुई इस घटना के बाद मालदा टाउन स्टेशन परिसर में अफरातफरी रही. बिजली के ओवरहेड तार की चपेट में आकर वह 90 फीसदी जल गया है. उसका इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज के बर्न यूनिट में चल रहा है. कर्तव्यरत चिकित्सकों के अनुसार 48 घंटा के पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है. मरीज की हालत गंभीर है.

रेलवे विभाग को प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार पत्नी से मनमुटाव के बाद उसने आत्महत्या कर ली है. उल्लेखनीय है कि अधेड़ मालदा टाउन स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर रुकी एक दूरगामी ट्रेन की बोगी की छत पर वह बैठ गया था. उसका इरादा वहां से नीचे छलांग लगाने का था. इस बीच रेलवे के ओवरहेड तार को उसने अनजाने ही पकड़ लिया जिससे वह बुरी तरह जल गया.
मालदा टाउन स्टेशन के जीआरपी सूत्र के अनुसार जख्मी व्यक्ति का नाम विनोद भुईंया 40 है. वह झारखंड के रांची का निवासी है. वह मालदा शहर में दो रोज पहले एक रिश्तेदार के विवाह अनुष्ठान में सपरिवार आये थे. उसी बीच परिवार से मनमुटाव होने पर वह एक नंबर प्लेटफार्म पर खड़ी फरक्का एक्सप्रेस की बोगी की छत पर चढ़ गया.
जीआरपी की प्राथमिक जांच के अनुसार फरक्का एक्सप्रेस पर सवार होकर विनोद और उनका परिवार दिल्ली जाने के लिये आये थे. अचानक वह आत्महत्या की गरज से छत पर चढ़ गये. पारिवारिक सूत्र के अनुसार विनोद मानसिक रुप से रुग्ण हैं. वहीं, मालदा के डीआरएम तनु चंद्रा ने बताया कि मालदा टाउन रेल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें