26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरा क्या कसूर! मानवता हुई शर्मसार, नवजात बच्ची को छोड़ मां-बाप फरार, देखें वीडियो

undefined मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में ममता एक बार फिर शर्मसार हो गयी. ”जी हां” यहां एक महिला दो दिन की नवजात बच्ची को एक गली के मकान के बाहर लावारिस हालत में रखकर फरार हो गयी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. दरअसल , यह पूरी घटना एक घर के बाहर […]

undefined

मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में ममता एक बार फिर शर्मसार हो गयी. ”जी हां” यहां एक महिला दो दिन की नवजात बच्ची को एक गली के मकान के बाहर लावारिस हालत में रखकर फरार हो गयी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. दरअसल , यह पूरी घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. बच्ची ने जब रोना शुरू किया तो मुहल्लेवालों की नजर उसपर पड़ी और उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी और महिला की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, घटना 06 जून सुबह करीब 8 बजे की है. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार की गुल्लर वाली गली का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक मकान की सीढ़ियों के पास एक सेंट्रो कार आकर रुकी. गाड़ी के आगे की सीट पर बैठी एक महिला बाहर निकली और कपड़े में लिपटे बच्चे को सीढ़ियों पर छोड़कर कार में वापस बैठ गयी और गाड़ी चंद सेकेंड में गायब हो गयी.

डॉक्टर्स के की मानें तो नवजात सवा आठ माह की है, जो प्री-मेच्यौर है. वीडियो फुटेज के अनुसार, सेंट्रो कार पर अंकित नंबर हरियाणा की है. पुलिस ने फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें