Advertisement

crime

  • Apr 21 2017 7:25AM

अपराध: शादी से खा-पी कर लौटे, भूमि विवाद को ले झगड़े चाचा ने की भतीजे की हत्या

कांके: थाना क्षेत्र के सुकुरहुटू कदमा टंगरा गांव में बुधवार की रात आंगन में सोये 28 वर्षीय राजू कुम्हार (पिता सूरज नाथ कुम्हार) की हत्या उसके गोतिया के चाचा भाखु कुम्हार ने कुदाल से मार कर कर दी. हत्या के बाद से भाखु कुम्हार फरार है. इस संबंध में राजू कुम्हार की पत्नी राधिका देवी ने कांके थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में कहा है कि बुधवार की शाम राजू कुम्हार, भाखु कुम्हार व परिजन एक शादी समारोह में कदमा गांव गये थे. वहां से लगभग 10 बजे रात में सभी खाना खा कर व शराब पीकर घर लौटे.

घर में राजू कुम्हार, भाखु कुम्हार व परिजनों के बीच पहले से चले आ रहे जमीन विवाद को लेकर काफी झगड़ा हुआ. इसके बाद रात करीब 12 बजे सभी सो गये. जब सुबह लोग उठे, तो देखा कि राजू कुम्हार मृत पड़ा है व पास में खून बिखरा है. इसके बाद परिजनों ने कांके थाना को सूचना दी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. राजू कुम्हार के दो बच्चे हैं. 
 
हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग 
इधर घटना को लेकर भाजपा अनुसूचित जाति मोरचा के वरिष्ठ नेता सीताराम रवि, पंचायत वार्ड सदस्य मुकुंद नायक व मनोज राम ग्रामीण एसपी राजकुमार लकड़ा से मिले व राजू कुम्हार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. कहा कि मृतक पेशे से पेंटर था. उसकी पत्नी को सामाजिक सुरक्षा लाभ व पारिवारिक लाभ योजना के तहत सहायता राशि उपलब्ध करायी जाये.
 
 

Advertisement

Comments