37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती की गोली मारकर हत्या आरोपित युवक ने भी दी जान

आरा/बिहिया (भोजपुर) : तियर थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव में शनिवार की सुबह एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शव सिकरिया व जोगीवीर गांव के समीप रेल ट्रैक के पांच पुलिया के समीप स्थित एक खलिहान से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया. शव मिलने की खबर फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों […]

आरा/बिहिया (भोजपुर) : तियर थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव में शनिवार की सुबह एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शव सिकरिया व जोगीवीर गांव के समीप रेल ट्रैक के पांच पुलिया के समीप स्थित एक खलिहान से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया. शव मिलने की खबर फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गयी.
मामले की सूचना पाकर तियर थानाध्यक्ष हरेंद्र प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गये. मृत युवती पास के ही गांव की रहनेवाली थी. युवती के गर्दन पर गोली मारी गयी थी, जिससे घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ था.
इस मामले में मृतका के भाई ने थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव निवासी मुकेश कुमार उर्फ विक्की को नामजद आरोपित बनाया. इसी बीच आरोपित युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
युवक कमरियांव पंचायत की मुखिया अनिता देवी के भैसुर का पुत्र बताया जाता है. बताया जाता है कि युवक ने शनिवार की सुबह में ही कमरे में खुद को बंद कर पंखा लटकाने वाली कुंडी से रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली, जबकि घटना की जानकारी पुलिस को दोपहर में मिली.
घटना की सूचना पाकर तियर थानाध्यक्ष हरेंद्र प्रसाद तथा जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन मौके पर पहुंचे. दो घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद एसपी सुशील कुमार भी मौके पर पहुंच गये और छानबीन शुरू कर दी. एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा. युवती की गोली मारकर हत्या की गयी है.
युवक व युवती में था प्रेम कहीं ऑनर किलिंग तो नहीं
पुलिस से प्रेम प्रसंग से जुड़ा मान रही है. पुलिस के अनुसार युवती इंटर कक्षा में बिहिया में पढ़ती थी तथा उसका तियर थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव के रहनेवाले एक युवक के साथ प्रेम भी था.
कहीं ऐसा तो नहीं कि दोनों के प्रेम से नाराज युवती के परिजनों ने ही उसकी हत्या कर दी और प्रेमी पर प्राथमिकी दर्ज करा दी. यही कारण रहा होगा कि युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी है. पुलिस युवती व युवक के मोबाइलों का कॉल डिटेल्स निकालने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल्स मिलने के बाद इस मामले को सुलझाने में आसानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें