35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमकर बमबाजी व तोड़फोड़, आठ लोग घायल

तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती पानागढ़ : बीरभूम जिले के सिउड़ी सदर थाना के कुखुडीह ग्राम में बुधवार सुबह से ही पुराने विवाद को लेकर दो इलाकों के ग्रामीणों के बीच जमकर बमबाजी तथा तोड़फोड़ की गयी. इस घटना में एक किशोरी व एक बुजुर्ग समेत कुल 8 लोग […]

तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती

पानागढ़ : बीरभूम जिले के सिउड़ी सदर थाना के कुखुडीह ग्राम में बुधवार सुबह से ही पुराने विवाद को लेकर दो इलाकों के ग्रामीणों के बीच जमकर बमबाजी तथा तोड़फोड़ की गयी. इस घटना में एक किशोरी व एक बुजुर्ग समेत कुल 8 लोग घायल हो गये. सभी को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके में तनाव को देखते हुए देख सिउड़ी पुलिस लाइन से भारी संख्या में पुलिस बल उतारा गया है.
सुबह से ही उक्त इलाके में पुराने विवाद को लेकर बमबाजी शुरू हो गयी. बमबाजी तथा इस झड़प की घटना के बाद से सिउड़ी-साईथिया सड़क अवरुद्ध हो गया है. पुलिस का कहना है कि परिस्थिति को नियंत्रित किया गया है तथा सड़क अवरोध हटा कर वाहनों का आवागमन शुरू किया गया है. इलाके में गश्त जारी है.
इस घटना को लेकर इलाके के कई लोगों का कहना है कि तृणमूल तथा भाजपा समर्थकों के बीच ही उक्त संघर्ष ही घटना घटी है हालांकि पुलिस तथा स्थानीय लोगों का कहना है कि शेख मिलन व स्थानीय एक क्लब के सदस्यों के बीच उक्त संघर्ष की घटना घटी है. शेख मिलन का आरोप है कि क्लब के सदस्य पहले तृणमूल करते थे और लोकसभा चुनाव के बाद से भाजपा करने लगे हैं.
शेख मिलन का आरोप है कि उक्त क्लब के भाजपा समर्थकों के अत्याचार के कारण उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है. जब तब बमबाजी कर दी जा रही है. क्लब के एक सदस्य ने बताया कि ममता बनर्जी के सौजन्य से ही उक्त क्लब के सदस्य तृणमूल के हित में काम करते हैं. शेख मिलन पुलिस वाहन की आड़ में ब्राउन शुगर का कारोबार करता था. क्लब के सदस्यों ने उसके इस कुकृत्य को उजागर कर दिया था जिसके कारण ही उक्त मामले को लेकर शेख मिलन ने बुधवार को हमला किया. इस घटना में एक किशोरी व एक बुजुर्ग महिला समेत कुल 8 लोग घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें