Advertisement

crime

  • Jul 17 2019 12:42AM
Advertisement

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला का सिर्फ इतना कसूर है कि वह भाजपा का समर्थन करती है. घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी के तालपाटी तटवर्ती थाना क्षेत्र के साहेबनगर गांव में हुई है. महिला जब इसकी शिकायत करने के लिए थाने पहुंची, तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया.

इसके बाद महिला ने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पीड़िता ने कांथी महकमा अदालत में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला किया है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता के पति के नाम पर 20 डेसीमल जमीन है और उस जमीन पर उनका पुराना मकान बना हुआ है. चार जुलाई को तृणमूल के कुछ नेता उक्त जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचे. उस समय पीड़िता के पति भी घर पर नहीं थे.

महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उन लोगों ने महिला व उसके बेटे के साथ मार-पीट शुरू कर दी. महिला ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की, तो उसका हाथ पकड़ कर वे लोग पुराने घर के अंदर ले गये और महिला के मुंह पर कपड़ा बांध कर तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद लोहे के छड़ से महिला के सिर पर वार किया, जिससे वह बेहोश हो गयी. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement