35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म की कोशिश नाकाम, आरोपी फरार

आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत आमबागान में शनिवार की देर रात दुष्कर्म का प्रयास करने पर स्थानीय लोगों ने श्रीगली निवासी लालू यादव (23) की पिटाई कर दी. बीच बचाव में पहुंचे आरोपी के परिजनों ने देर रात का हवाला देते हुए सुबह स्थानीय लोगों के साथ मिल बैठकर मामले को आपस में सुलझाने […]

आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत आमबागान में शनिवार की देर रात दुष्कर्म का प्रयास करने पर स्थानीय लोगों ने श्रीगली निवासी लालू यादव (23) की पिटाई कर दी. बीच बचाव में पहुंचे आरोपी के परिजनों ने देर रात का हवाला देते हुए सुबह स्थानीय लोगों के साथ मिल बैठकर मामले को आपस में सुलझाने की बात कही, परंतु आरोपी लालू के परिजनों से शिकायत करने पहुंचे पीड़ित लड़की के पिता को पीटने और देख लेने की धमकी दिये जाने के बाद पिता ने प्रशासन से न्याय की मांग आरोपी लालू यादव के खिलाफ चोरी छिपे घर में घुस कर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

घटना के बाद से फरार लालू के बड़े भाई राजन यादव को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गयी. मामले को लेकर स्थानीय लोगों में आरोपी युवक के प्रति गहरा आक्रोश देखा गया.

स्थानीय लोगों ने कहा कि इससे पहले भी युवक इलाके में इस तरह का गंदा प्रयास कर चुका है. स्थानीय लोगों ने उसे इलाके से बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. पीड़ित व रंग मिस्त्री पिता ने कहा कि पिछले कई माह से बिजली का बिल बकाया होने के कारण बिजली विभाग ने उनके घर की बिजली काट दी है, जिससे वे सपरिवार अंधेरे में रहने को बाध्य हैं.

शनिवार की देर रात 1:30 बजे लालू उनके घर के पास आया और खैनी मांग कर खाते हुए पूछा कि क्या वे घर से बाहर ही सोयेंगे. लड़की के पिता ने कहा कि जब से घर की बिजली कटी है, वह उनकी मां और छोटी बेटी घर के बाहर ही सोते हैं. उनकी बड़ी बेटी घर में और घर के आंगन में उनकी मां सोती हैं. इसके बाद लालू वहां से चला गया. उन्होंने कहा कि कुछ देर बाद वे भी सो गये.

कुछ देर बाद घर के भीतर से शोर-शराबा और पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुन कर वह घर की ओर दौड़े तो देखा लालू और उसकी पत्नी के बीच धक्का-मुक्की हो रही है. पत्नी ने लालू को पकड़ रखा था और वह खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रहा था. शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी भी उनके घर पहुंचे. पूरी घटना सुनने के बाद सबने लालू को पीटना आरंभ कर दिया.

इसी बीच लालू के घर से कुछ लोग और पास पड़ोस के लोग पहुंचे और मामले को अगली सुबह मिल बैठ कर हल करने का निवेदन करते हुए उसे छुड़ा कर ले गये, परंतु अगली सुबह लालू के घर पहुंचने पर उसके परिजनों ने मेरे साथ मार पीट करने का प्रयास किया और चुप रहने की धमकी दी, जिसके बाद आरोपी लालू के खिलाफ निकटवर्ती थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

लड़की की मां ने कहा कि वह सो रही थीं कि घर में बर्तन गिरने की आवाज सुनाई दी. अंधेरे में कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. भीतर अंधेरे में एक व्यक्ति को बेटी के कमरे के पास देखा और उसे पकड़ लिया और चिल्लाने लगी. इसी बीच पति और सास भी अंदर आ गये. सुनिल ने कहा कि लालू यादव पहले से इस तरह के घटना के लिए इलाके में बदनाम है.

लालू उनकी बेटी को अकेला पाकर दुष्कर्म के इरादे से घर में प्रवेश किया था. पर अंधेरे में घर में रखे बर्तनों से टकरा जाने से उसकी पत्नी की निंद टूट गयी और वह पकड़ में आ गया. लड़की के पिता ने कहा कि ऐसे आपराधिक मानसिकता वाले युवक से पूरे मोहल्ले की बहन-बेटियों की इज्जत को खतरा है. इसे इलाके में रहने देना उचित नहीं है.

उन्होंने कहा कि सुबह उसके पिता और घरवालों से शिकायत करने जाने पर उसके परिजनों ने मुझसे दुर्व्यवहार किया और देख लेने की धमकी दी. मामले को लेकर आवाज उठाने पर बुरा अंजाम देने की भी धमकी दी गयी. स्थानीय वार्ड पार्षद दीपक कुमार साव ने कहा कि आमबागान निवासी पीड़ित के पिता ने उनसे मामले को लेकर शिकायत की है. उन्होंने कहा कि सुनने में आया है कि लालू इससे पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है. उन्होंने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें