35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंककर्मी के फ्लैट से दिन में 6.5 लाख रुपये के गहने ले उड़े चोर

रांची : सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड स्थित स्टेट स्क्वायर अपार्टमेंट के ब्लॉक डी स्थित बैंककर्मी दंपती के फ्लैट पर शुक्रवार को चोरों ने हाथ साफ कर दिया. दिनदहाड़े करीब साढ़े छह लाख रुपये मूल्य के सोने का गहने चोर ले गये. लेकिन इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी. उक्त घर बैंक […]

रांची : सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड स्थित स्टेट स्क्वायर अपार्टमेंट के ब्लॉक डी स्थित बैंककर्मी दंपती के फ्लैट पर शुक्रवार को चोरों ने हाथ साफ कर दिया. दिनदहाड़े करीब साढ़े छह लाख रुपये मूल्य के सोने का गहने चोर ले गये. लेकिन इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी.

उक्त घर बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारी रमेश कुमार की है. इनकी पत्नी भी रांची के एक बैंक में पदस्थापित है. घटना के वक्त दोनों दंपती दफ्तर गये हुए थे और बच्ची स्कूल.
चौथे तल्ले पर स्थित फ्लैट संख्या 401 बंद था. चोरों ने इस फ्लैट में सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया. स्टेट स्कवायर परिसर में कई जगहों पर सीसीटीवी लगाये गये हैं. लेकिन सभी सीसीटीवी चार माह से काम नहीं कर रहा था. इस वजह से किस शख्स ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, इसका पता नहीं चल पाया. हालांकि अपार्टमेंट के मुख्य द्वारा पर सुरक्षा गार्डों की तैनाती है.
बावजूद इसके कोई बाहरी व्यक्ति कैसे अपार्टमेंट में आसानी से प्रवेश कर बाहर निकल गया, यह जांच का विषय है. जब बैंककर्मी ऑफिस से वापस अपने फ्लैट पर पहुंचे, तो देखा कि फ्लैट के मुख्य दरवाजा का लॉक टूटा है. फ्लैट के अंदर जाने पर पाया कि कमरों में बने वार्डरोब का लॉक भी टूटा हुआ है. कपड़े और अन्य सामान बिखरे पड़े हैं.
वार्डरोब में रखा सोने के जेवरातों में मंगलसूत्र, कंगन, कानबाली, अंगूठी सहित अन्य जेवरात गायब हैं. जेवरात की कुल कीमत करीब साढ़े छह लाख रुपये है. घटना की सूचना पर सदर थाना प्रभारी वैंकटेश कुमार ने मौके पर जाकर जांच की. मामले में रमेश कुमार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें