35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारुईपुर में युवक की गोली मार कर हत्या

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत मल्लिकपुर में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. उसकी पहचान निजाम अली मंडल (23) के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने अल्ताफ वैद्य नामक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है. हालांकि अल्ताफ घटना […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत मल्लिकपुर में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. उसकी पहचान निजाम अली मंडल (23) के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने अल्ताफ वैद्य नामक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

हालांकि अल्ताफ घटना के बाद से ही फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर उसकी जांच में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात निजाम अपने कुछ दोस्तों के साथ मल्लिकपुर रेलवे स्टेशन के पास मौज-मस्ती कर रहा था. वहां शब्बीर और अल्ताफ नामक युवकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. उनके बीच मारपीट होने लगी. यह देख वहां मौजूद निजाम ने झगड़ा सुलझाने के लिए हस्तक्षेप किया.
तभी गुस्से में आकर अल्ताफ ने जेब से बंदूक निकाल लिया और बट से निजाम के सिर पर वार कर दिया. फिर प्लाइंट ब्लैंक रेंज से सीने में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही निजाम की मौत हो गयी. निजाम के दो अन्य दोस्त उसे रात में ही बारुईपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची गयी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मौत के असल कारणों का पता लगाने में जुट गयी है.
साथ ही मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गयी है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि पुरानी दुश्मनी या सिंडिकेट के चलते हत्या की गयी हो सकती है. दूसरी ओर, निजाम की हत्या के आरोपी अल्ताफ की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों और स्थानीय लोगों ने रविवार को बारुईपुर थाने के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें