37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बमबाजी में पांच घायल

पुलिस पर पथराव किया पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा कोलकाता : उत्तर 24 परगना के कांकीनाड़ा इलाके में बम विस्फोट के बाद एक बार फिर तनाव फैल गया. घटना का लाभ लेते हुए कुछ आपराधित प्रवृत्ति के लोगों ने इलाके में जम कर उत्पात मचाया और कई दुकानों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. घटना […]

पुलिस पर पथराव किया

पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा
कोलकाता : उत्तर 24 परगना के कांकीनाड़ा इलाके में बम विस्फोट के बाद एक बार फिर तनाव फैल गया. घटना का लाभ लेते हुए कुछ आपराधित प्रवृत्ति के लोगों ने इलाके में जम कर उत्पात मचाया और कई दुकानों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल व रैफ को उतारा गया. पुलिस पर भी पथराव किया गया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.
इस घटना में पांच साल की बच्ची सहित पांच लोग जख्मी हुए हैं. बच्ची की पहचान श्रूति कुमारी के रूप में हुई है. घायलों में मनोज साव (45), रवि साव (50), शैलेंद्र कुमार मंडल (30) व एक अन्य है. इनमें मनोज व रवि की हालत गंभीर बतायी जा रही है. मनोज को कल्याणी के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया. खबर लिखे जाने तक इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई थी.
इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गयी है.
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, घटना की शुरुआत सोमवार दोपहर 2 बजे के करीब कांकीनाड़ा छह नंबर गली से हुई. यहां कुछ अज्ञात अपराधियों ने चार से पांच बम फेंके और फरार गये. इसका फायदा उठा कर इलाके के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. भाटपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन सौरभ सिंह ने बताया कि इलाके में पुलिस बल तैनात है. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद से तृणमूल कांग्रेस के लोग इलाके को लगातार अशांत बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें