35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अस्पताल से कूद कर दी जान

ठाकुरपुकुर ईएसआई अस्पताल के 7वीं मंजिल से लगाई छलांग अल्सर की समस्या को लेकर मेल मेडिसिन वार्ड में चल रहा था इलाज मरीजों की सुरक्षा पर परिजनों ने उठाये सवाल कोलकाता : शहर के एक सरकारी अस्पताल में चिकित्साधीन एक मरीज ने ऊंचाई से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. घटना बुधवार सुबह 5.30 […]

ठाकुरपुकुर ईएसआई अस्पताल के 7वीं मंजिल से लगाई छलांग

अल्सर की समस्या को लेकर मेल मेडिसिन वार्ड में चल रहा था इलाज
मरीजों की सुरक्षा पर परिजनों ने उठाये सवाल
कोलकाता : शहर के एक सरकारी अस्पताल में चिकित्साधीन एक मरीज ने ऊंचाई से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. घटना बुधवार सुबह 5.30 बजे से 8.30 बजे के बीच की है. तुरंत उसे लहूलुहान हालत में उसी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृतक की पहचान सुजय दास (38) के रूप में हुई है. वह पर्णश्री इलाके के उपेन बनर्जी रोड का रहनेवाला है. खबर पाकर ठाकुरपुकुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और जांच में जुट गयी.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि सुजय को अल्सर की बीमारी थी. इसके कारण उसे तीन जून को ठाकुरपुकुर इलाके के ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो दिन अस्पताल में इलाज चलने के बावजूद उसे दर्द से राहत नहीं मिल रही थी. इसके कारण वह मंगलवार देर रात से अस्पताल में वह परेशान दिख रहा था.
अस्पताल कर्मियों ने बताया कि सुबह 5.30 बजे के करीब जोरदार आवाज के साथ जब वे बाहर निकले तो सुजय को लहूलुहान हालत में ग्राउंड फ्लोर की जमीन पर पाया. बाद में पता चला कि 7वीं मंजिल में कार्निस से उसने छलांग लगायी थी. वहां कुछ सामान पड़ा मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सरकारी अस्पताल में हुई इस वारदात के बाद से परिजन मरीजों की सुरक्षा पर सवाल उठाने लगे हैं. अस्पताल के कर्मियों से इस बारे में पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें