26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साॅल्टलेक में भाजपा समर्थकों पर हमला

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साॅल्टलेक के छयनाभी इलाके में सोमवार देर रात मतदान के दौरान भाजपा के पोलिंग एजेंट बने होने के कारण चार भाजपा समर्थकों के घरों पर हमला किया गया. उनके घरों में तोड़फोड़ की गयी. घटना में कुल आठ लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में दो को गंभीर चोट लगी है. […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साॅल्टलेक के छयनाभी इलाके में सोमवार देर रात मतदान के दौरान भाजपा के पोलिंग एजेंट बने होने के कारण चार भाजपा समर्थकों के घरों पर हमला किया गया. उनके घरों में तोड़फोड़ की गयी. घटना में कुल आठ लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में दो को गंभीर चोट लगी है.

आरोप है कि तृणमूल समर्थित लोगों ने हमला किया है, जबकि तृणमूल के लोगों ने इन आरोपों को खारिज किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साॅल्टलेक के 36 नंबर वार्ड के छयनाभी इलाके में चार भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर 50 से 60 लोगों का एक दल धारदार हथियार के साथ पहुंचा और घर में मौजूद लोगों पर हमला कर दिया. बदमाशों ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

घटना की सूचना पाकर मौके पर विधाननगर दक्षिण थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें