35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या के बाद ऑटो चोरी से उग्र लोगों ने जाम की सड़क

बोधगया : चेरकी थाना क्षेत्र के प्रमोद दास गुप्ता नगर के जावेद अंसारी का ऑटो चोरी होने से उग्र लोगों ने शनिवार को रोड जाम कर दिया. पिछले पखवारे जावेद के भाई परवेज अंसारी की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि घर के बाहर से ऑटो चोरी होने से लोग भड़क गये […]

बोधगया : चेरकी थाना क्षेत्र के प्रमोद दास गुप्ता नगर के जावेद अंसारी का ऑटो चोरी होने से उग्र लोगों ने शनिवार को रोड जाम कर दिया. पिछले पखवारे जावेद के भाई परवेज अंसारी की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि घर के बाहर से ऑटो चोरी होने से लोग भड़क गये और पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए गया-चेरकी रोड को सुबह सात बजे ही जाम कर दिया. लोगों का कहना था कि 20 दिन पहले इसी घर के परवेज की हत्या कर दी गयी.

अब तक हत्यारों को पकड़ा नहीं गया है. इसके बाद इनकी रोजी-रोटी का सहारा ऑटो की भी चोरी कर ली गयी. एक साजिश के तहत इसी घर को निशाना बनाया जा रहा है. पुलिस मामले में सहयोग नहीं कर रही है. लोगों ने परवेज के हत्यारों को गिरफ्तार करने व ऑटो चोरी करनेवालों को पकड़ने की मांग की. इस मांग के साथ लोगों ने दोपहर 12 बजे तक रोड जाम रखा. वहीं चेरकी थानाध्यक्ष राजू कुमार उन्हें समझाने में जुटे रहे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो चोर की पहचान की जा रही है व परवेज के हत्यारों की पड़ताल जारी है. सड़क जाम में शामिल सामाजिक कार्यकर्ता जिशान प्रिंस ने बताया कि थानाध्यक्ष के आश्वासन के बाद रोड जाम हटाया गया. इस घटना की भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के किसान सभा के मंत्री रामवृक्ष प्रसाद ने निंदा की व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें