35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मवेशी व्यवसायी से 2.20 लाख की लूट

विरोध करने पर मारी गोली, चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम चौसा/कोलकाता : बुधवार की सुबह दो बाइकों पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने बंगाल के मवेशी व्यवसायी से 2.20 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना मुफस्सिल थाने के […]

विरोध करने पर मारी गोली, चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
चौसा/कोलकाता : बुधवार की सुबह दो बाइकों पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने बंगाल के मवेशी व्यवसायी से 2.20 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना मुफस्सिल थाने के चौसा-बक्सर मार्ग पर दानीकुटिया के समीप की है.
जख्मी मवेशी व्यवसायी को मित्रों ने इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जाता है कि बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर थाना क्षेत्र के बोलागाछी घोषपाड़ा निवासी व पेशे से मवेशी व्यवसायी अशोक घोष, दुलाल घोष, शंकर घोष व हरू घोष बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे पंजाब मेल से बक्सर स्टेशन पर उतरे. यहां से उनलोगों ने चौसा पशु मेले के लिए टेंपो रिजर्व किया.
करीब 8.00 बजे दानी कुटिया के आगे लाढूपुर नारा के पास जैसे ही उनका टेंपो पहुंचा अचानक दो बाइकों पर सवार चार अपराधी पहुंच गये और टेंपो को रोक लिया. एक अपराधी ने मवेशी व्यवसायी के शरीर से पिस्टल सटा दिया और रुपये से भरा बैग छीन लिया. इसके बाद सभी अपराधी बाइक से फरार हो गये. पीड़ित व्यवसायियों ने बताया कि हम तीनों से हथियार के बल पर रुपये लूट लिये गये. इस दौरान अशोक घोष ने रुपये देने से इन्कार किया तो अपराधियों ने उस पर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी.
अपराधियों के भागने के बाद टेंपो चालक ने घायल सहित सभी व्यवसायियों को चौसा पीएचसी पहुंचाया. इसके बाद वह भी फरार हो गया. व्यापारियों के बयान पर चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यवसायियों से वारदात की पूरी जानकारी ली गयी है. पराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
फिलहाल पुलिस मवेशी व्यवसायियों के साथ टेंपो पर साथ जा रहे दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
पहले भी लूटे जा चुके हैं बंगाल के मवेशी व्यवसायी
इससे पहले भी चौसा-बक्सर मार्ग पर 12 जनवरी, 2011 की अहले सुबह कोलकाता के मवेशी व्यवसायी हासिम खां से कृतपुरा गांव के पास अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख रुपये लूट लिये थे. बक्सर पुलिस आज तक इसका खुलासा नहीं कर पायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें