37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जलपाईगुड़ी : कॉलेज छात्र पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : शहर की एक बड़ी घटना में आनंदचंद्र कॉलेज में पढ़ने वाले द्वितीय वर्ष के एक छात्र पर कुछ बाहरी लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. गुरुवार की रात 10 बजे घटी घटना के बाद कॉलेज के छात्रों ने घटनास्थल से पकड़कर दो आरोपियों को पुलिस के हवाले किया. वहीं, गंभीर रुप से […]

जलपाईगुड़ी : शहर की एक बड़ी घटना में आनंदचंद्र कॉलेज में पढ़ने वाले द्वितीय वर्ष के एक छात्र पर कुछ बाहरी लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. गुरुवार की रात 10 बजे घटी घटना के बाद कॉलेज के छात्रों ने घटनास्थल से पकड़कर दो आरोपियों को पुलिस के हवाले किया.
वहीं, गंभीर रुप से जख्मी छात्र सौरभ मजुमदार को तत्काल जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलियटी अस्पताल में भर्ती कराकर प्राथमिक उपचार कराया गया. वहां से चिकित्सकों ने उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज-अस्पताल रेफर किया गया. फिलहाल वहीं पर इस छात्र का इलाज चल रहा है.
उधर, हमले के आरोपी रिजु राय और विधान राय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रिजु ने खुद को कॉलेज का छात्र बताया है जबकि विधान कॉलेज का छात्र नहीं है. आज ही उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां पुलिस ने उन्हें तीन रोज की रिमांड पर देने की अर्जी दी है.
उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जलपाईगुड़ी आनंदचंद्र कॉलेज का वार्षिक समारोह था. दोपहर से चले समारोह का समापन रात नौ बजे हुआ. सौरभ अपने छोटे भाई और उसके कई दोस्त समारोह देखकर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान कॉलेज के मेन गेट के सामने आते ही दोनों आरोपियों ने सौरभ का रास्ता रोका.
उसके बाद इससे पहले सौरभ कुछ समझ पाता कि उनमें से एक ने सौरभ के सीने पर चाकू से वार कर दिया उसके बाद ही सौरभ वहीं पर खून से लथपथ होकर निढाल हो गया. सहपाठियों ने उसे सुपर स्पेशलियटी अस्पताल में भर्ती कराया.
सौरभ के भाई सौविक मजूमदार ने बताया कि वह और उसके कई साथी के साथ सौरभ समारोह देखकर लौट रहे थे. जब वे सभी गेट पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरु किया. जैसे ही बड़े भाई पहुंचे तो उन्होंने इसका प्रतिवाद किया तो उन्होंने चाकू से वार कर दिया.
कॉलेज के तृतीय वर्ष के छात्र सैकत दे ने बताया कि समारोह के दौरान किसी तरह का हंगामा नहीं हुआ था. समारोह से बाहर आने पर सौरभ पर धारदार हथियार से वार किया गया.
कॉलेज के प्राचार्य अब्दुर रज्जाक ने बताया कि कॉलेज का वार्षिक समारोह शांतिपूर्ण रहा. उन्होंने सुना है कि कॉलेज गेट से बाहर एक घटना में कॉलेज का एक छात्र जख्मी हुआ है. यह दुखद है. उन्होंने पुलिस से घटना की जांच करने के लिये कहा है. वहीं, शुक्रवार को गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के मामले दर्ज किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें