35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : देगंगा में बच्ची से दुष्कर्म आरोपी किशोर गिरफ्तार

कोलकाता : खेल-खेल में तीसरी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना देगंगा के विश्वनाथपुर में घटी है. खबर मिलते ही गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड की वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर […]

कोलकाता : खेल-खेल में तीसरी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना देगंगा के विश्वनाथपुर में घटी है. खबर मिलते ही गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड की वारदात को अंजाम दिया.
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची को घायल अवस्था में बारासात अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ देगंगा थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पीड़ित बच्ची का पड़ोसी है. दोनों के घर में काफी दिनों से आना जाना था. आरोप है कि आरोपी युवक उसकी आठ वर्षीय बच्ची को अपने घर ले जाकर अक्सर खेला करता था.
वह उसके लिए खिलौने भी लाता था. गत मंगलवार को भी वह बच्ची को अपने घर ले गया था. काफी देर हो जाने के बाद भी जब उसे वापस नहीं लौटाया तो पीड़िता की मां रुपम के घर गयी. वहां जाकर देखा कि आरोपी की छोटी बहन घर के बाहर मोबाइल से खेल रही है.
वह कमरे में उसकी बेटी के साथ बंद था. कई बार बाहर से आवाज लगायी. दरबाजा खोलने पर बच्ची को घायल अवस्था में देखी. उसे तत्काल पहले विश्वनाथपुर प्राथमिक स्वाथ्य शिविर में भर्ती कराया गया, वहां डॉक्टरों उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बारासात अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें