crime

  • Dec 13 2019 5:09AM
Advertisement

मोबाइल चोरी कर गर्लफ्रेंड को देता था गिफ्ट, दो धराये

मोबाइल चोरी कर गर्लफ्रेंड को देता था गिफ्ट, दो धराये

 पटना : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने और उसके शौक पूरा करने के लिए चोर बने छात्र साहिल कुमार (16 वर्ष) और चोरी का सामान खरीदने वाले दुकानदार मोहन कुमार (27 वर्ष) को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. छात्र नालंदा का रहने वाला है और वह मैनपुरा में किराये के मकान में रह कर पढ़ाई करता है, जबकि मोहन राजाबाजार में मोबाइल केयर नाम से दुकान चलाता है.

 
 पुलिस ने एसकेपुरी स्थित गांधी नगर में एक मकान में मोबाइल चोरी करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान पता चला कि साहिल अपनी कोचिंग की गर्लफ्रेंड से प्यार करता है. गर्लफ्रैंड को गिफ्ट देने के लिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. 
 
पुलिस को दिये बयान में साहिल ने बताया कि वह अपार्टमेंट व बड़े घरों में रहने वाले लोगों के कमरे से इलेक्ट्रॉनिक सामान की चोरी करता था. चोरी के मोबाइल, लैपटॉप को राजाबाजार स्थित स्थित मोबाइल दुकान में बेच रुपये लेता था. फिर वह रुपये अपनी प्रेमिका पर खर्च करता था. थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि गांधी नगर स्थित मकान में मोबाइल चोरी करते हुए छात्र की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. 
 
इंटर का छात्र निकला बाइक चोर, तीन पकड़ाये
पटना. कंकड़बाग पुलिस ने छापेमारी कर तीन बाइक चोरों को पकड़ा है. ये तीनों इंटर के छात्र हैं. पकड़े गये बाइक चोरों में सन्नी, शिवम व विशाल शामिल हैं. इन तीनों पर जे सेक्टर इलाके से बाइक चोरी करने का आरोप है. सूत्रों का कहना है कि तीनों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी. 
 
इसके बाद पुलिस ने तीनों की पहचान की और फिर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. कंकड़बाग पुलिस के अनुसार तीनों को जेल भेज दिया गया है. एयाशी के लिए रुपयों की जरूरत ने इनको बाइक चोर बना दिया. पुलिस की पूछताछ में इन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकर की है. पुलिस अब चोरी गयी बाइक को बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही है.
 
महिला का मोबाइल छीन भाग रहे युवक को पकड़कर की पिटाई
पटना. बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकारम मुख्य सड़क पर एक महिला का मोबाइल छीन भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ जमकर पिटाई कर दी. मामला गुरुवार की शाम करीब 5:30 बजे की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए थाने लेकर आयी. 
पुलिस को दिये बयान में महिला ने बताया कि वह बुद्धा कॉलोनी में किराये के मकान में रहती है. शाम को सुधा बूथ से वह दूध लेकर मोबाइल फोन से बात करते हुए घर जा रही थी. इस बीच युवक ने हाथ से मोबाइल छीन फरार हो गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement