cricket

  • Dec 6 2019 6:56PM
Advertisement

VIDEO: तबरेज शम्सी ने विकेट लेने के बाद दिखाया मैजिक, रूमाल को बनाया छड़ी

VIDEO: तबरेज शम्सी ने विकेट लेने के बाद दिखाया मैजिक, रूमाल को बनाया छड़ी
फोटो सोशल मीडिया से.

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के बायें हाथ के स्पिनर तबरेज शम्सी क्रिकेट की दुनिया में आने से पहले पेशेवर जादूगर बनना चाहते थे. शम्सी अपने पुराने शौक को क्रिकेट के मैदान पर लेकर आये.

 

उन्होंने यहां घरेलू टी20 लीग के मैच में विकेट लेने के बाद जश्न मनाने हुए एक जादू दिखाया, जिसे क्रिकेट की दुनिया से लेकर सोशल मीडिया तक को आकर्षित किया. बायें हाथ का यह स्पिनर जश्न मनाने के दौरान जेब से लाल रंग का एक रुमाल लेकर दौड़ रहा था, जो पलक झपकते ही एक मीटर लंबे डंडे की तरह बन गया.

शम्सी ने शुक्रवार को कहा, मैं क्रिकेट के मैदान पर हमेशा मस्ती करना चाहता हूं. पेशेवर क्रिकेट में काफी दबाव होता है और कई बार आप यह भी भूल जाते है कि आपने क्रिकेट खेलना क्यों शुरू किया.

उन्होंने कहा, यह थोड़ा मौज-मस्ती के लिए था. शायद हर किसी को यह पसंद नहीं आया होगा लेकिन मेरी भावनाएं सही थी. मैं चाहता हूं कि अधिक बच्चे खेल का लुत्फ उठायें.

दक्षिण अफ्रीका के मजांसी सुपर लीग टी20 प्रतियोगिता में पार्ल रॉक्स के लिए खेलते हुए शम्सी सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में संयुक्त दूसरे स्थान पर है. उन्होंने 18.00 के औसत से सात मैचों में 12 विकेट लिये हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement