26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”गब्‍बर” ने बेटे जोरावर का शेयर किया शानदार वीडियो, लिखा Exercise never goes बे-car

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन इस समय अपने परिवारवालों के साथ समय बिता रहे हैं. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर धवन भारतीय टेस्‍ट टीम में नहीं खेल रहे हैं. हालांकि तीन टी20 सीरीज में धवन का प्रदर्शन शानदार रहा था. उन्‍होंने दो मैचों में 117 रन बनाये. जिसमें उन्‍होंने एक में 71 […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन इस समय अपने परिवारवालों के साथ समय बिता रहे हैं. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर धवन भारतीय टेस्‍ट टीम में नहीं खेल रहे हैं. हालांकि तीन टी20 सीरीज में धवन का प्रदर्शन शानदार रहा था. उन्‍होंने दो मैचों में 117 रन बनाये. जिसमें उन्‍होंने एक में 71 और दूसरे मैच में 41 रन बनाये.

धवन ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धवन के साथ उनके बेटे जोरावर भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में जोरावर Exercise करता दिख रहा है और धवन पीछे से उसमें जोश भर रहे हैं. धवन ने वीडियो के साथ लिखा, Exercise never goes बे-car नहीं जाता है. खबर लिखे जाने तक धवन ने इस वीडियो को 109 लोगों ने रिट्वीट किया और 2620 लोगों ने लाइक किया था.

वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स करते उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया में जल्‍द टीम से जुड़ने की मांग की. लोगों ने खराब फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल और मुरली विजय को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि केएल से तो धवन ही अच्‍छे हैं. एक यूजर्स ने तो शिखर धवन को टीम इंडिया में वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दे दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें