27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किंग्स-XI पंजाब के मालिक नेस वाडिया पर मादक पदार्थ रखने का आरोप, दो साल की सजा

नयी दिल्ली : वाडिया समूह के वारिस तथा आईपीएल टीम किंग्स-XI के मालिक नेस वाडिया को जापान की एक अदालत ने कथित रूप से मादक पदार्थ रखने के आरोप में दो साल की सजा सुनाई है. ‘द फाइनेंशियल टाइम्स’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि वाडिया वहां छुट्टियां बिताने गये थे और उन्हें मार्च […]

नयी दिल्ली : वाडिया समूह के वारिस तथा आईपीएल टीम किंग्स-XI के मालिक नेस वाडिया को जापान की एक अदालत ने कथित रूप से मादक पदार्थ रखने के आरोप में दो साल की सजा सुनाई है.

‘द फाइनेंशियल टाइम्स’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि वाडिया वहां छुट्टियां बिताने गये थे और उन्हें मार्च के शुरू में उत्तरी जापान के होकाइडो द्वीप के न्यू चिटोस हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया.

वाडिया की जेब से 25 ग्राम मादक पदार्थ ‘कैनबिस रेसिन’ मिला था. इस खबर पर वाडिया समूह के प्रवक्ता ने कहा कि नेस वाडिया भारत में हैं. प्रवक्ता ने कहा कि यह फैसला स्पष्ट है. यह सजा निलंबित है.

ऐसे में फिलहाल नेस वाडिया को समूह के भीतर और बाहर अपनी जिम्मेदारियां निभाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी. खबरों में कहा गया है कि सापोरो जिला अदालत ने वाडिया को दो साल की सजा सुनवाई है. सजा को हालांकि पांच साल के लिए निलंबित रखा गया है.

वाडिया को 20 मार्च को सजा सुनाई गई. उससे पहले वह हिरासत में रहे. हालांकि, हिरासत की अवधि के बारे में पता नहीं चला है. नेस वाडिया समूह की प्रमुख कंपनियों बांबे डाइंग, बांबे बुरमाह ट्रेडिंग कॉरपोरेशन आदि में निदेशक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें