31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हिटमैन” रोहित शर्मा को नहीं भाता श्रीलंका दौरा, आंकड़ा देख पकड़ लेंगे अपना माथा

नयी दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. खासकर श्रीलंकाई धरती पर उनका बल्ला खामोश रहा है. पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के पहले मैच में रविवार को रोहित शर्मा महज 4 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गये थे. रोहित शर्मा जिस प्रकार से […]

नयी दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. खासकर श्रीलंकाई धरती पर उनका बल्ला खामोश रहा है. पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के पहले मैच में रविवार को रोहित शर्मा महज 4 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गये थे.

रोहित शर्मा जिस प्रकार से कल आउट हुए उसके बाद उनकी आलोचना जमकर हो रही है. यहां तक की टीम में उनकी मौजूदगी पर भी सवाल उठाया जा रहा है. कल के मैच में रोहित शर्मा बेहद खराब तरीके से रन आउट हुए थे. मजेदार बात है कि रोहित शर्मा क्रीज पर पहुंच गये थे, लेकिन फिर भी वो आउट हो गये. दरअसल क्रीज में पहुंचने से पहले उनका बल्ला उनके हाथ से छूट गया और फिर जिस समय श्रीलंकाई विकेट कीपर ने गिल्लियां उड़ायीं उस समय उनका पैर हवा था. इस तरह से थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया.

रोहित शर्मा ने 264 रनों का विश्व रिकार्ड बनाया

* श्रीलंका के खिलाफ असफल रहे हैं रोहित शर्मा
वनडे में दो बार दोहरा शतक जमाने वाले और वनडे में सबसे अधिक स्कोर बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज रोहित शर्मा का बल्ला श्रीलंका दौरे पर खामोश रहा है. श्रीलंका में उनके पिछले 10 पारियों की अगर बात करें तो आप देखेंगे कि उन्होंने काफी निराश किया है.
पिछली 10 पारियों में रोहित शर्मा श्रीलंका में मात्र 37 रन बनाये हैं. यह आंकड़ा काफी विचलित करने वाली है. चोट के बाद टीम में वापसी करने वाले रोहित शर्मा का यह आंकड़ा ऐसे समय में आया है जब कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री 2019 विश्वकप को ध्यान में रखकर खिलाडियों के प्रदर्शन को आंक रहे हैं. रोह‍ित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले 10 पारियों में केवल एक पारी में ही दहाई के आंकड़े को छूआ है. इसके अलावा तीन पारियों में उन्होंने तो अपना खाता भी नहीं खोला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें