27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BMW कार की सवारी करेंगी मिताली राज, जानें किस शख्स ने किया गिफ्ट

हैदराबाद : तेलंगाना बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष वी चामुंडेश्वरनाथ ने महिला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बनने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी. इस क्रिकेटर को यह कार यहां पुलेला गोपीचंद अकादमी में सौंपी गई. चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘ ‘सर्वाधिक रन (महिला […]

हैदराबाद : तेलंगाना बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष वी चामुंडेश्वरनाथ ने महिला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बनने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी.

इस क्रिकेटर को यह कार यहां पुलेला गोपीचंद अकादमी में सौंपी गई. चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘ ‘सर्वाधिक रन (महिला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में) बनाने वाली खिलाड़ी बनने पर हमने वादे के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार भेंट की.

शास्त्री ने फिर गांगुली और धौनी पर निशाना साधा, विराट कोहली को बताया बेस्ट

मिताली ब्रिस्टल में 12 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला विश्व कप मैच के दौरान महिला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में छह हजार रन पूरे करने वाली पहली बल्लेबाज बनी थी. यह पहली बार नहीं है जब चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली को लग्जरी कार भेंट की है.
शहर के रहने वाले इस खेल प्रशासक ने 2005 में विश्व कप फाइनल में पहुंचने पर भी 2007 में मिताली को कार दी थी. खिलाडियों की हौसलाअफजाई के लिए मिताली ने चामुंडेश्वरनाथ की तारीफ की.
भारतीय महिला क्रिकेट टीम को विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ नौ रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. टीम को हालांकि फाइनल में जगह बनाने के लिए चौतराफ सराहना मिली थी. गोपीचंद ने भी अच्छे प्रदर्शन के लिए मिताली की सराहना की. उन्होंने कहा, ‘ ‘टीम ने जो किया वह शानदार है. आप (मिताली) सभी के लिए प्रेरणा बनी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें