35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विमान में एयर होस्टेस ने पहना बिकनी,मचा हंगामा

वियतनाम: वियतनाम एयरलाइंस विवादों बिकनी विवाद में आ गई है. दरअसल वियतनाम की एक प्रसिद्ध माडल नगोक त्रिन्ह फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें कुछ मॉडल बिकनी पहन कर वियतनाम (VietJet) एयरलाइंस का प्रचार करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा विमान में कुछ एयर होस्टेस को भी बिकनी में पेश किया गया. तस्वीरों […]

वियतनाम: वियतनाम एयरलाइंस विवादों बिकनी विवाद में आ गई है. दरअसल वियतनाम की एक प्रसिद्ध माडल नगोक त्रिन्ह फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें कुछ मॉडल बिकनी पहन कर वियतनाम (VietJet) एयरलाइंस का प्रचार करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा विमान में कुछ एयर होस्टेस को भी बिकनी में पेश किया गया.

तस्वीरों के फेसबुक में आ जाने से विवदा खड़ा हो गया है. हालांकि विवाद खड़ा होने के बाद मॉडल ने तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.
एयरलाइंस कंपनी के विमान में एयर होस्टेस बिकनी पहने हुए फ्लाइट के अंदर, बाहर और रनवे के आसपास नजर आ रही हैं. इसके अलावा बिकनी पहने हुए ही एयर होस्टेस औवर हैड लॉकर्स खोलती नजर आ रही हैं तो कुछ इसी पोज में विमान की सीढियों पर हैं.
एयरलाइंस कंपनी ने कहा है कि इन तस्वीरों को अपने प्रचार के लिए प्रयोग कर सकती है. हालांकि फिलहाल इस कैंपेन को रोक दिया है.
खबरों के मुताबिक वियतनाम एयरलाइंस ने अपने प्रमोशन कैंपेन के लिए ये फोटो शूट करवाए थे. इसमें मॉडल के साथ-साथ एयर होस्टेस भी शामिल थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें