33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल : अब अंबानी का जियो फोन, लोग बोले- Mukesh Ambani Invented ₹0, जय हो…

मुंबई : जियो 4जी लॉन्च कर दूरसंचार सेक्टर में धमाका करनेवाले रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अब कम आय वर्ग वाले उपभोक्ताओं के लिए ‘जियो 4जी फोन ‘ पेश करने का एलान किया है. अंबानी ने इसे जीयो इंटेलिजेंट फोन नाम देते हुए कहा कि यह देश में टूजी फीचर फोन के […]

मुंबई : जियो 4जी लॉन्च कर दूरसंचार सेक्टर में धमाका करनेवाले रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अब कम आय वर्ग वाले उपभोक्ताओं के लिए ‘जियो 4जी फोन ‘ पेश करने का एलान किया है. अंबानी ने इसे जीयो इंटेलिजेंट फोन नाम देते हुए कहा कि यह देश में टूजी फीचर फोन के युग का अंत कर देगा. इसमें लाइफ टाइम कॉलिंग फ्री होगी. ग्राहक के लिए इस फोन की प्रभावी लागत ‘शून्य ‘ होगी. 1, 500 रुपये की राशि जमानत के रूप में जमा करवा कर यह फोन खरीदा जा सकता है. तीन साल बाद फोन लौटाने पर पूरी राशि लौटा दी जायेगी. जियो फोन के लिए पहले बुकिंग करवानी होगी. जियो के ग्राहकों के लिए 4जी फोन पर वायस कॉल हमेशा मुफ्त रहेंगी, वहीं, 153 रुपये के मासिक शुल्क वाले पैकेज में अनलिमिटेड डेटा की पेशकश की जायेगी.

जानें मुकेश अंबानी के नये Jio 4G Phone के सारे फीचर्स और इससे जुड़ी खास बातें

अंबानी ने शुक्रवार को आरआइएल की 40वीं वार्षिक आम बैठक में देश के 50 करोड़ फीचर फोन इस्तेमाल करनेवालों को जियो फोन उपलब्ध कराने का वादा किया. इस अवसर पर अपने जुड़वां बच्चों आकाश व इशा को भी कंपनी के मंच पर पेश किया. बच्चों ने इस मौके पर जियो फोन की खूबियों के बारे में बताया. इसमें वॉयस कमांड पर कॉल करने व संदेश भेजने की सुविधा होगी. साथ ही इंटरनेट सर्फिंग व वीडियो सहित टीवी पर सामग्री देखने के लिए केबल भी उपलब्ध होगा.

फ्रीडम 251 ने दिखाया था कम कीमत पर मोबाइल का सपना, जियो ने कर दिया पूरा

इस खबर के प्रकाश में आने के बाद #JioPhone ट्रेंड करने लगा जिसपर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया मिल रहा है. कुछ चुनिंदा ट्वीट हम आपके समक्ष रख रहे हैं….


https://twitter.com/Manishshaarma/status/888375170120822785
https://twitter.com/hvgoenka/status/888399181156634624

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें